Bigg Boss 15: Karan Kundra ने अपनी पूर्व प्रेमिका से की Shamita Shetty की तुलना, कहा- दोनों भावनाओं के मामले में एक जैसी हैं

0
412
karan
Bigg Boss 15: Karan Kundra ने अपनी पूर्व प्रेमिका से की Shamita Shetty की तुलना

Bigg Boss 15: टेलीविजन का कॉन्ट्रोवर्सीयल रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बवाल मचाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundra) लागातर चर्चा में बने हुए हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता पिछले कुछ दिनों से उनके फैंस के बीच काफी चर्चा में है। हालांकि, बिग बॉस 15 के ताजा एपिसोड में एक ट्विस्ट देखने को मिला बता दें कि दोनों को अपनी लव लाइफ, अपने रिश्ते और घर के अन्य प्रतियोगियों के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा करते देखा गया। बातचीत के दौरान उन्होंने करण की गर्लफ्रेंड और उसके ‘टाइप’ लड़कियों के बारे में चर्चा की।

https://www.instagram.com/p/CVfjEQUjAJ-/

करण ने कुछ फोटो शेयर किए और अनुषा और शमिता के बीच तुलना कीं। इसके बाद उन्होनें खुलासा किया कि  “ईमानदारी, और एक बार निर्णय लेने पर हार न मानने वाली, ये सभी चीजें दोनों में समान हैं,” इसके बाद तेजस्वी ने पूछा कि अगर उन्हें शमिता से प्यार हो गया तो वह क्या करेंगे। इसका जवाब देते हुए करण ने कहा, “नहीं ब्रोकोड भी तो एक चीज होती है।” उन्होंने बताया कि शमिता राकेश बापट से प्यार करती है उनके बीच ऐसा कुछ नहीं होगा।

https://www.instagram.com/p/CVNPBdyg_Yo/

बता दें कि हाल ही में फराह खान ने भी करण कुंद्रा को शो में टॉप कंटेस्टेंट का टैग दिया था, हालांकि प्रतीक सहजपाल से लड़ाई के बाद अब करण शो छोड़कर जाना चाहते हैं। एक्टर का मानना है कि उन्होंने सालों मेहनत करके नाम कमाया है, लेकिन अब शो में उनका नाम खराब हो रहा है।

ध्यान देने वाली बता है, कुंद्रा ने को –कंटेस्टेंट निशांत भट्ट से बातचीत के दौरान खुलास करते हुए कहा कि , मुझे लगता है कि मुझे यहां से बाहर जाकर काम नहीं मिलेगा। यहां रहकर मेरी रेपुटेशन खराब हो रही है। मैं भूल गया था कि मैं कौन हूं। यहां तक पहुंचने के लिए क्या-क्या किया है।

यह भी पढ़ें: Big Boss 15: Karan Kundra शो को कह सकते हैं अलविदा, कहा- इमेज हो रही है खराब

Bigg Boss 15: Shamita Shetty और Vishal Kotian ने तेजस्वी प्रकाश को बताया ‘फर्जी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here