Big Boss 15: Karan Kundra शो को कह सकते हैं अलविदा, कहा- इमेज हो रही है खराब

0
427
Karan Kundra
Karan Kundra ने अपनी पूर्व प्रेमिका से की Shamita Shetty की तुलना

Big Boss 15: टेलीविजन का कॉन्ट्रोवर्सीयल रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Big Boss 15) में बवाल मचाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundra) लागातर चर्चा में बने हुए हैं। बिग बॉस 15 का हिस्सा बने करण कुंद्र को अपनी साफ सुथरी इमेज के धूमिल होने का डर सता रहा है। कुंद्रा को डर है कि इस शो के जरिए उनकी बनी बनाई इज्जत डूब न जाए। इसलिए कुंद्रा शो को छोड़ना चाहते हैं।

निशांत भट्ट के साथ बात करते हुए किया खुलासा

बता दें कि हाल ही में फराह खान ने भी करण कुंद्रा को शो में टॉप कंटेस्टेंट का टैग दिया था, हालांकि प्रतीक सहजपाल से लड़ाई के बाद अब करण शो छोड़कर जाना चाहते हैं। एक्टर का मानना है कि उन्होंने सालों मेहनत करके नाम कमाया है, लेकिन अब शो में उनका नाम खराब हो रहा है।

ध्यान देने वाली बता है, कुंद्रा ने को –कंटेस्टेंट निशांत भट्ट से बातचीत के दौरान खुलास करते हुए कहा कि , मुझे लगता है कि मुझे यहां से बाहर जाकर काम नहीं मिलेगा। यहां रहकर मेरी रेपुटेशन खराब हो रही है। मैं भूल गया था कि मैं कौन हूं। यहां तक पहुंचने के लिए क्या-क्या किया है।

प्रतीक सहजपाल को उठाकर पटक दिया था…

बीते हफ्ते एक टास्क के दौरान करण कुंद्रा ने अग्रेसिव होते हुए प्रतीक सहजपाल को उठाकर पटक दिया था। इस फिजिकल फाइट के चलते करण को सलमान खान से जमकर डांट पड़ी थी। सलमान की फटकार के बाद ही करण ने अपनी छवि खराब होने पर चिंता जताई थी।

करण ने अपनी और प्रतीक की लड़ाई पर जय भानुशाली से कहा था, जिस समय मुझे पता चला था कि शो में प्रतीक मेरे साथ होने वाला है, तो मैंने उसे कॉल किया था। मुझे उस पर गर्व है। मुझे ये देखकर खुशी मिली की वो कुर्सी पर बैठा है और मैं उसके साथ खड़ा हूं। मैं बहुत शर्मिंदा हूं और खुश हूं कि उसने कोई एक्शन नहीं लिया। टास्क के दौरान मेरा एक्शन एक अफेक्शन की तरह था, मैं सोच में था कि प्रतीक मेरे बीबी नोट्स कैसे ले सकता है। मैं बहुत ज्यादा आहत था, ये मैंने किसी ईगो में नहीं किया है।

बता दें कि दोनों ने बाद मेें माफी भी मांग ली। पर करन अपनी इमेज के कारण शो को छोड़ना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:

Sushant Singh Rajput को न्याय दिलाने के लिए फैंस ने बुलंद की आवाज, कहा- #PMOSushantKoNyayKab

Karwa Chauth पर Sapna Chaudhary का दिखा Haryanvi अंदाज, पति संग शेयर की तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here