Big Bash League 2021-2022: मेलबर्न स्टार्स के कप्तान Glenn Maxwell हुए कोरोना संक्रमित

0
386
glenn maxwell
glenn maxwell

Big Bash League 2021-2022 पर कोरोना का साया पड़ चुका है। मेलबर्न स्टार्स के ऑलराउंडर Glenn Maxwell कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी। जिसके बाद मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लैन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मैक्सवेल आइसोलेशन में हैं। अभी उनका आरटी पीसीआर रिपोर्ट आना बाकी है। मेलबर्न स्टार्स के अभी तक कुल 12 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उसके अलावा 8 स्टाफ मेंबर्स भी इसके चपेट में आ गए हैं।

Big Bash League 21-22 में मेलबर्न स्टार्स का प्रदर्शन रहा निराशाजनक

मेलबर्न स्टार्स के लिए एक अच्छी खबर यह है कि एडम जाम्पा, मार्कस स्टॉयनिस और नाथन कूल्टर नाइल समेत 10 खिलाड़ियों का सात दिनों का अनिवार्य आइसोलेशन पीरियड अगले मैच तक पूरा हो जाएगा। अगले दो दिनों में इन खिलाड़ियों का आइसोलेशन पीरियड खत्म हो जाएगा और टीम के अगले मैच के लिए सभी खिलाड़ी चयन के लिए मौजूद रहेंगे।

Big Bash League
Big Bash League: melbourne stars

यह सीजन मेलबर्न स्टार्स के कुछ खास नहीं रहा है, टीम ने अभी कुल आठ मैच खेले हैं, जिसमें महज तीन में जीत दर्ज कर पाई है। आठ टीमों में मेलबर्न स्टार्स सातवें पायदान पर है। मेलबर्न स्टार्स का अगला मुकाबला एडिलेड स्ट्राइकर्स से है। यह मैच 7 जनवरी को खेला जाना है। ऐसे भी जिस टीम का 12 खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो चुका है उस टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ेगा।

Ashes Series 2021-2022: England के कोच Chris Silverwood भी हुए कोरोना पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here