Kartik Aaryan के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी ‘Bhool Bhulaiyaa 2’, फैंस ने कहा, फुल-ऑन एंटरटेनर

पहले ही दिन इस इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने 14 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही 'भूल भुलैया-2' कार्तिक आर्यन के करियर की पहली ओपनर फिल्म भी बन गई है।

0
288
Kartik Aaryan
अब OTT पर धमाल मचायेगी 'Bhool Bhulaiyaa 2'

एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह मूवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। बता दें कि ‘भूल भुलैया-2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पहले ही दिन इस इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने 14 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही ‘भूल भुलैया-2’ कार्तिक आर्यन के करियर की पहली बड़ी ओपनर फिल्म भी बन गई है। इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ (13.25 करोड़ ) और आलिया भट्‌ट की गंगूबाई काठियावाड़ी (10.50 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है।

Bhool Bhulaiyaa 2’
‘Bhool Bhulaiyaa 2’ 

Bhool Bhulaiyaa 2 ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपए कमाए

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘Bhool Bhulaiyaa 2 ने इंडिया से पहले दिन 14.11 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। उम्मीद है कि फिल्म फर्स्ट वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को भी अच्छी कमाई करेगी’। फिल्म को दुनिया भर में 3,829 स्क्रीन्स मिली हैं। वहीं भारत में इसे 3,200 और विदेशों में 629 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव की फिल्म का सीक्वल है। और यह एक बड़ी हिट थी।

फिल्म में कार्तिक अलग ही अतरंगी किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि कियारा आडवाणी मंजुलिका की भूमिका में दिख रही हैं। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और अंजुम खेतानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer

यह भी पढ़ें:

Cannes 2022: कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर पहुंची महिला, कहा- ‘हमारा शोषण करना बंद करो’

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here