Apna Bana Le Song Out: फिल्म ‘भेड़िया’ का नया गाना ‘अपना बना ले’ रिलीज, देखने को मिलेगी वरुण कृति की रोमांटिक केमेस्ट्री

0
242
Apna Bana Le Song Out

Apna Bana Le Song Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। वहीं अब हाल ही में फिल्म का नया गाना ‘अपना बना ले’ (Apna Bana Le) रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस फिल्म में कृति सेनन और वरुण धवन के अलावा अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल जैसे दमदार कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

varun dhawan Apna Bana Le Song Out
Apna Bana Le Song Out

Apna Bana Le Song Out: अरिजीत सिंह की आवाज का चला जादू

इस गाने को बॅालीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है। सॅान्ग में वरुण और कृति की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। लोगों को ये गाना इतना ज्यादा पसंद आया है कि ये सॅान्ग बार-बार सुना जा रहा है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन के दौड़ने से होती है। इसके बाद वरुण को एक भेड़िया काट लेता है, जिसके बाद वो धीरे-धीरे भेड़िया बनते जाते हैं। ट्रेलर देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये फिल्म 30 साल पहले आई राहुल रॉय की फिल्म ‘जुनून’ जैसा है।

फिल्म के माध्यम से निर्माता भारतीय दर्शकों को पूरी तरह से नई और अलग दुनिया से परिचित कराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अरुणाचल प्रदेश और आसपास के जंगलों में वास्तविक स्थानों पर बड़े पैमाने पर शूटिंग की है। ‘भेड़िया’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। ये फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच वरुण के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म बवाल में नजर आएंगे। बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। 

Varun Dhawan
Apna Bana Le Song Out

यह भी पढ़ें:

फिल्म की शूटिंग कर रहे Varun Dhawan के साथ हुआ बवाल, कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, VIDEO हुआ वायरल

Vaishali Takkar Suicide: ‘ये क्यों हुआ’… वैशाली ठक्कर की मौत से टूटीं उर्वशी रौतेला ने शेयर किया इमोशनल नोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here