विषय Bhartiya Janta Party

Tag: Bhartiya Janta Party

UP Election 2022: यूपी में BJP ने अपना संकल्प पत्र किया जारी, महिलाओं और किसानों के लिए बड़ा वादा

UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्तर प्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाला है। राज्‍य की सत्ता में एक बार फिर वापसी करने के लिए BJP पूरा जोर लगा रही है।

UP Election 2022: BJP आज जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, Amit Shah समेत ये दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

UP Election 2022: Uttar Pradesh में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्‍य की सत्ता में एक बार फिर वापसी के लिए BJP पूरा जोर लगा रही है।

Tek Fog App क्‍या है? जिससे WhatsApp Account को किया जा सकता है हैक

Tek Fog App Controversy: Bulli Bai App के बाद एक और ऐप चर्चाओं में आ गया है। सुर्खियों में आए इस ऐप का नाम Tek Fog App है।

UP Election 2022: क्या है BJP Election Dictionary? जानें यहां…

BJP Election Dictionary: अगर आप भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रचंड समर्थक हैं या उसकी विचारधारा को पसंद करते हैं या पार्टी के कार्यकर्ता हैं तो ये खबर आपके...

Congress प्रवक्ता ने BJP सांसदों पर लगाया आरोप,कहा- ये सांसद छत्तीसगढ़ की शांति को खराब करना चाहते हैं

Chhattisgarh:- जैसे-जैसे चुनाव पास आते जा रहे हैं सभी चुनावी राज्यों में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौरा शुरू हो गया है। हाल ही में BJP मंत्री Om Prakash Chaudhary ने मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel पर आरोप लगाया था और अब कांग्रेस प्रवक्ता Sushil Anand Shukla  ने  भाजपा सांसदों पर आरोप लगाया है।

UP Election 2022: पूर्वांचल की राजनीति में बाहुबलियों की धमक और सत्ता का विमर्श

UP Election 2022: वर्तमान राजनीति में अगर अब सुचिता, ईमानदारी और निष्पक्षता की उम्मीद की जाए तो शायद यह खुद से बेइमानी करने जैसा मामला होगा। स्वच्छ और स्वस्थ्य राजनीति के किस्से अब बीते दशकों की बात हो चुके हैं, जिन्हें हम केवल किताबों में पढ़कर संतोष कर सकते हैं।

Purvanchal Expressway हवाई पट्टी पर उतरा Hercules प्लेन, देखें VIDEO और तस्वीर

Uttar Pradesh के सुल्तानपुर के Purvanchal Expressway पर रविवार को भारतीय वायु सेना के विमान सी-130 हरक्यूलिस (Aircraft C-130 Hercules) को लैंड कराया गया। पूर्वांचल एक्सप्रेस पर भारतीय वायु सेना का प्लेन लैंड हुआ तो वो नजारा बहुत ही शानदार लगा। उत्तर प्रदेश बीजेपी के ट्विटर हैंडल से इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया, ''पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भारतीय वायु सेना का विमान सी-130 हरक्यूलिस लैंड कराया गया। सोच ईमानदार, काम दमदार फिर एक बार भाजपा सरकार।''

UP Election 2022: Yogi Adityanath- जो श्रीराम का द्रोही होगा, वो कभी समाज का हितैषी नहीं होगा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी की जनता को समझाते हुए कहा कि ये जो रामद्रोही हैं, दंगाइयों को गले लगाने वाले लोग हैं, सामाजिक ताने बाने को छिन्न-भिन्न करने वाले लोग हैं, इनसे जितनी ही दूरी रहेगी उतना ही भविष्य उज्ज्वल रहेगा।

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने कहा, 2022 में भाजपा की ऐतिहासिक हार होगी, मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने किया पलटवार

समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव इस समय भाजपा पर खासतौर से हमलावर हैं। यही वजह है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव लगभग रोज ही अपने जीत का दावा ठोंक रहे हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा के हार की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

UP Election 2022: कांग्रेस के 40 फीसदी महिलाओं के टिकट देने को BJP ने बताया शगूफा

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस के द्वारा महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने के वादे को भारतीय जनता पार्टी ने शगूफा करार दिया है। भाजपा ने कांग्रेस की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस को 40 फीसदी कैंडिडेट मिल जाए यही बहुत है।

Most Read

अलगाववादी नेता Yasin Malik की उम्रकैद की सजा पर जानें पाकिस्तान ने क्या कहा…

Yasin Malik: एनआईए कोर्ट ने आतंकी फंडिंग मामले में यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई है। यासिन को दोषी ठहराए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। वह दुनिया के सामने यासीन को सियासी कैदी बता रहा है।

APN News Live Updates: JKLF चीफ Yasin Malik को उम्र कैद की सजा, पढ़ें 25 मई की सभी बड़ी खबरें…

दिल्ली की एनआईए अदालत ने कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा सुनाई है। साथ ही यासीन पर 10...
00:01:26

UP News: नाबालिग का पहले कराया धर्म परिवर्तन, फिर पढ़वाया निकाह, घरवालों ने बजरंगदल के साथ मिलकर किया हंगामा

UP News: कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में एक परिवार ने 16 वर्षीय बेटे का बहला फुसलाकर धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है।

Jammu Kashmir: यासीन मलिक को उम्र कैद, श्रीनगर में हुआ पथराव- इंटरनेट सेवाओं को भी किया गया बंद

Jammu Kashmir: आज अलगाववादी नेता यासीन मलिक के केस पर दिल्ली कोर्ट में सुनवाई की गई है।