बोरे में मिली बांग्लादेशी एक्ट्रेस Raima Islam Shimu की लाश, पति गिरफ्तार

0
663
Raima Islam Shimu
बोरे में मिली बांग्लादेशी एक्ट्रेस Raima Islam Shimu की लाश

एक बुरी खबर सामने आई है बता दें कि बांग्लादेशी की फेमस एक्ट्रेस रायमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu)की मौत हो गई है। राइमा रविवार से लापता थी एक्ट्रेस की लाश ढाका के केरानीगंज ब्रिज के पास राइमा इस्लाम शिमू की लाश (Bangladeshi Actress Dead Body) बोरे में मिली है। जिसके बाद पुलिस ने राइमा के पति समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

दो टुकड़ो में मिली लाश Raima Islam Shimu

इस हत्या के बारे में ढाका पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पति सखावत, उसके दोस्त और ड्राइवर को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया था। खबरों के मुताबिक पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में एक्ट्रेस के मर्डर के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताई थी। जिसके बाद अब पति ने हत्या करना कुबूल कर लिया है। पुलिस रायमा के पति को हिरासत में रखकर आगे की जांच कर रही हैं।

Raima Islam Shimu
Raima Islam Shimu

गौरतलब है कि Raima Islam Shimu बीते रविवार को शूटिंग के लिए घर से निकली थीं। इसके बाद वह लापता हो गई और उनका फोन भी बंद आ रहा था। बच्चें लगातार रायमा को फोन लगा रहें थे लेकिन बार- बार मोबाइल बंद आ रहा था। रात में जब रायमा घर नही आई तो उनके परिवार वालों ने कालाबागान थाने में इस बात की शिकायत की थी।

raima islam

रायमा के शरीर को दो टुकड़ो में काटकर एक बोरी में भरकर फेंका गया था। बता दें कि रायमा की उम्र 45 साल थी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म ‘बार्तामान’ से की थी। वह अब तक 25 फिल्मों और कुछ टीवी शो में काम कर चुकी थीं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here