विषय Bangladesh

Tag: Bangladesh

Bangladesh के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शतक जड़ते ही दिनेश चंडीमल दिग्गजों की क्लब में हुए शामिल, सर डॉन ब्रैडमैन, ग्रेग चैपल और इयान...

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन श्रीलंका के सीनियर बल्लेबाज एंजलो मैथ्यूज और दिनेश चंडीमल ने मिलकर श्रीलंका को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है।

Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने बचाई दूसरे टेस्ट में टीम की लाज, श्रीलंका के खिलाफ पूरी टीम 365 रनों पर सिमटी; 6 बल्लेबाज खोल...

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

BAN vs SL: सीने में दर्द उठने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी कुशल मेंडिस को ले जाया गया अस्पताल, मीरपुर में दूसरे टेस्ट के दौरान...

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इसी बीच श्रीलंका के खिलाड़ी को अचानक सीने में इतनी तेज दर्द की शिकायत की है। मेंडिस को इतना तेज दर्द उठा कि सभी परेशान हो गए

BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ, समय से पहले खत्म हुआ खेल

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेला गया पहला टेस्ट मैच आखिरी दिन समय से पहले ही खत्म हो गया। दोनों टीमों की सहमति के बाद मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

Tamim Iqbal ने 10वां टेस्ट शतक लगाकर हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले बांग्लादेश के पहले बल्लेबाज बने

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में बांग्लादेश के बल्लेबाज Tamim Iqbal ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। तमीम ने टेस्ट क्रिकेट में अपना 10वां शतक पूरा कर लिया है।

Angelo Mathews दोहरे शतक से मात्र 1 रन से चूके, बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने पहली पारी में बनाए 397 रन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में Angelo Mathews मात्र 1 रन से दोहरे शतक से चूक गए। श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजलो मैथ्यूज ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए 199 रन बनाकर आउट हो गए।

Sri Lanka ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का किया ऐलान, 15 मई से खेला जाएगा पहला टेस्ट

Sri Lanka ने बांग्लादेश दौरे के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाने वाली इस दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान हो गया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इस टेस्ट सीरीज के लिए 18 खिलाड़ियों के दल का ऐलान कर दिया है। दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली ये दो मैचों की टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 का हिस्सा है।

Bangladesh ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम का किया ऐलान, 15 मई से खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच

Bangladesh की टीम ने अगले महीने होने वाले Sri Lanka के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज होनी है। इसी टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका की क्रिकेट टीम 8 मई को बांग्लादेश पहुंचेगी। दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली ये दो मैचों की टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 का हिस्सा है।

South Africa ने डब्यूटीसी प्वॉइंट्स टेबल में लगाई छलांग, फाइनल के लिए मजबूत की दावेदारी, देखें ताजा प्वाइंट्स टेबल

South Africa ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। इस सीरीज में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद साउथ अफ्रीका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया के बाद 70 प्रतिशत का आकंड़ा पार करने वाली दूसरी टीम बन गई है। ऑस्ट्रेलिया 75 प्रतिशत के साथ टॉप है, वहीं साउथ अफ्रीका के 71.42 प्रतिशत हो गए हैं और वो दूसरी स्थान पर पहुंच गई है। भारत 58.33 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर और पाकिस्तान 53.28 प्रतिशत के साथ चौथे स्थान पर है।

Most Read

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।
00:00:37

Aurangabad: बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब पीने से उठी पिता की अर्थी

Aurangabad: औरंगाबाद में बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब ने उठा ली पिता की अर्थी।