Bahraich में बोले PM Narendra Modi- इस बार हम लगाएंगे ‘जीत का चौका’, ‘परिवारवादियों’ की होगी हार

0
643
PM Narendra Modi In Bahraich
PM Narendra Modi In Bahraich

PM Narendra Modi In Bahraich: Uttar Pradesh में चौथे चरण के चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री Narendra Modi मंगलवार को बहराइच पहुंचे। बहराइच में समाजवादी पार्टी पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज ये परिवारवादी लोग किसानों की भी बातें करने लगे हैं, उन्हें लेकर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। ये वो लोग हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश में दर्जनों चीनी मिलें बंद करवा दी। ये वो लोग हैं जिन्होंने यूरिया और खाद के लिए किसानों पर डंडे चलवाएं।

PM Narendra Modi In Bahraich
PM Narendra Modi In Bahraich

उन्‍होंने आगे यह भी कहा कि वैक्सीन को लेकर इन लोगों ने आप लोगों को उकसाया कि ये तो भाजपा की वैक्सीन है, भाजपा के कमल वाली वैक्सीन है, इसलिए वैक्सीन मत लगाओ। जैसे वैक्सीन में आपने उनकी बातें नहीं सुनी, वैसे चुनाव में भी उनकी बातें मत सुनना। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्य और बीजेपी के कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

हम लगाएंगे यूपी में ‘जीत का चौका’: PM Narendra Modi

यूपी चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस बार हम ‘जीत का चौका’ हिट करने जा रहे हैं … पहले 2014 में, फिर 2017, 2019 और अब 2022 में। यूपी के लोगों ने ‘परिवारवादियों’ को हाराने का फैसला किया है।

वहीं सपा पर हमला बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि इन ‘परिवारवादियों’ ने यूपी में कई बम धमाकों के दोषी आतंकियों पर प्यार बरसाया। उन्हें जेल से छुड़ाने की साजिश कर रहे थे। सपा आतंकवादी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने के खिलाफ थी। वे 2008 के अहमदाबाद बम धमाकों के फैसले पर चुप हैं। हर कोई जानता है कि कौन किसकी मदद कर रहा था।

हमने कोरोना संकट के दौरान खोला ‘अन्न का भंडार’

योगी सरकार की उपलब्धि बताते हुए बहराइच में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि संकट की घड़ी में हमारी सरकार किसी को नहीं छोड़ती है। हमने कोरोना संकट के दौरान ‘अन्न का भंडार’ खोला, पिछले 2 वर्षों से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। उन्‍होंने कहा कि 2017 से पहले बस्ती, गोंडा, बहराइच और बलरामपुर के लोगों ने भी बहुत भेदभाव झेला। अब योगी सरकार पिछले 5 वर्षों से हर वो प्रयास कर रही है, जो आपके जीवन में सहूलियत ला सके और गरीब को सम्मान दे सके।

PM Narendra Modi In Bahraich
PM Narendra Modi In Bahraich

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में लखनऊ सहित 9 जिलों में 23 फरवरी को वोटिंग होगी। जिसमें पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, लखनऊ, उन्नाव, रायबरेली, फतेहपुर और बांदा जिले शामिल हैं। पांच जनवरी को प्रकाशित मतदाता सूची के अनुसार चौथे चरण में कुल 2,12,90,564 मतदाता हैं। जिसमें 1,14,03,306 पुरुष, 98,86,286 महिला व 972 थर्ड जेंडर के मतदाता शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here