Auraiya के Jawahar Navodaya Vidyalaya के छात्रों ने लड़कियों से परेशान होकर प्रधानाचार्या को लिखा पत्र, कहा- “रसगुल्ला, लल्ला बुलाती है छात्राएं…”

Auraiya Jawahar Navodaya Vidyalaya: अभी तक लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहे हैं लेकिन औरैया में लड़कियों से परेशान होकर छात्रों ने गुरुजी को पत्र लिखा है, जो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0
374
Auraiya Jawahar Navodaya Vidyalaya
Auraiya Jawahar Navodaya Vidyalaya

Auraiya Jawahar Navodaya Vidyalaya: अक्सर हम खबरों में पढ़ते हैं कि लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले बढ़ रहे हैं या कई बार कई इलाकों में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की खबर सुनने को भी ही मिल जाती है। लेकिन औरेया के जवाहर नवोदय स्कूल में केस एकदम उल्टा है। औरेया का जवाहर नवोदय स्कूल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, औरेया के जवाहर नवोदय विद्यालय की लड़कियों से परेशान हुए छात्रों ने अपने गुरु जी को पत्र लिखा है जिसे पढ़कर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

Auraiya Jawahar Navodaya Vidyalaya: क्या है पूरा मामला?

औरैया जिले के छात्रों का एक पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कक्षा सातवीं के एक छात्र ने अपनी प्रधानाचार्या को एक पत्र लिखा है जिसमें छात्र ने लिखा, “हम लोगों को सहपाठी छात्राएं डामर, रसगुल्ला, लल्ला व पागल के नामों से पुकारती हैं।” पत्र में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखे हैं। साथ ही छात्र ने मांग की है कि छात्राएं इन सभी से माफी मांगें।

Screenshot 2022 05 11 122725

पत्र का संज्ञान लेते हुए स्कूल की प्रधानाचार्या ने शिक्षकों से पूरे मामले को अच्छे से जानने और इसे समझ कर उन्हें सूचित करने को कहा था। इसके बाद छात्रों की काउंसलिंग की गई थी। यह शिकायत स्कूल में दो महीने पहले की गई थी।

Auraiya Jawahar Navodaya Vidyalaya: पत्र में छात्राओं का नाम भी दिया

सेवा में

श्रीमान प्रचार्य जी

जवाहर नवोदय विद्यालय

तैय्यापुर औरैया

विषय : कक्षा सात अ की लड़कियों को लड़कों से माफी मंगाने हेतु।

महोदय,

सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात अ के छात्र हैं कि हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो। और लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं। अभिनेष को डामर कहती हैं और अनमोल को रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो। लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं और गाना गाती हैं और डॉयलॉग बाजी करती हैं।

सधन्यवाद।

kanapara 1652198159

कक्षा सात आ में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम-
जानवी, शिखा, रितु, काजल, अवनी।

संबंधित खबरें:

Sonakshi Sinha की सगाई की खबर सच है या झूठ? जानें

UP News: मदुआना गांव के घर में विषैले सांप मिलने से हड़कंप, मिट्टी के बर्तन को बनाया था आशियाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here