विषय Ashok gehlot news

Tag: ashok gehlot news

राजस्थान के अलवर जिले में तोड़ा गया 300 साल पुराना मंदिर, BJP ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

राजस्थान के अलवर जिले के सराय मोहल्ला में 300 साल पुराने शिव मंदिर को तोड़ दिया गया।

मुख्यमंत्री Ashok Gehlot बोले- BJP हिंदुत्व, ध्रुवीकरण के नाम पर जीती है

Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हिंदुत्व, ध्रुवीकरण के नाम पर जीती है। देश और यूपी में COVID-19 कुप्रबंधन के बारे में सभी जानते हैं लेकिन भगवा पार्टी ने लोगों के मन को बदल दिया। गहलोत (Ashok Gehlot) ने सीबीआई, आईटी और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा छापेमारी को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा।

Old Pension Scheme: राजस्थान सरकार ने लागू की पुरानी पेंशन व्यवस्था, जानिए क्या है OPS और NPS?

Old Pension Scheme: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अपने कार्यकाल का चौथा बजट पेश किया। अपने बजट भाषण के दौरान उन्होंने 1 जनवरी 2004 के बाद सेवा में शामिल हुए राज्य सरकार के कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की योजना की घोषणा की।

Rajasthan News: कृषि भूमि नीलामी को लेकर दौसा में किसानों का प्रदर्शन, CM Ashok Gehlot ने कार्रवाई रोकने का दिया निर्देश

Rajasthan News: राजस्थान में कृषि भूमि नीलामी के मामले को लेकर दौसा में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने नीलामी की प्रकिया को रोकने का आदेश दिया है।

PM Security Breach: राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot बोले- कांग्रेस के खून में भी अहिंसा की भावना

PM Security Breach: 5 जनवरी को पंजाब दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा चूक मामला सुर्खियों में है।

Ashok Gehlot के सलाहकार ने दिया विवादित बयान, बोले- ‘PM Modi ने Kangana Ranaut जैसी नाचने वाली को सलाहकार बनाकर रखा है’

राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot के सलाहकार डॉक्टर राजकुमार शर्मा ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कंगना रनौत जैसी नाचने वाली समेत 15 सलाहकार रखे हुए हैं। क्या प्रधानमंत्री इतने कमजोर हैं कि उन्हें 15 सलाहकारों की जरूरत है।

Rajasthan: Ashok Gehlot के 15 मंत्रियों ने राजभवन में ली पद और गोपनीयता की शपथ

Rajasthan में अशोक गहलोत सरकार के नये मंत्रिमंडल के 15 मंत्रियों को राज्यपाल कलराज मिश्रा ने जयपुर स्थित राजभवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री श्री चरणजीत सिंह चन्नी, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी जी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा जी भी मौजूद रहे।

Rajasthan मंत्रिपरिषद के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, बुलाई गई प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक

Rajasthan मंत्रिपरिषद के सभी मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है। इस बीच कल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक बुलाई गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवावर शाम को नए मंत्रियों को शपथ दिलायी जाएगी। फिलहाल ये तयशुदा तौर पर नहीं कहा जा सकता कि किन नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। हालांकि कांग्रेस विधायक सूबे की राजधानी जयपुर पहुंच गए हैं।

Rajasthan में कैबिनेट फेरबदल को लेकर बढ़ी हलचल, गोविंद सिंह डोटासरा ने दिया इस्तीफा, रविवावर को नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण

Rajasthan में कैबिनेट फेरबदल को लेकर हलचल बढ़ गयी है। इस बीच राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवावर शाम को नए मंत्रियों को शपथ दिलायी जाएगी। फिलहाल ये तयशुदा तौर पर नहीं कहा जा सकता कि किन नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। हालांकि कांग्रेस विधायकों का सूबे की राजधानी जयपुर में शुक्रवार शाम से ही पहुंचना शुरू हो गया है।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।