विषय Aryan Khan Drugs Case

Tag: Aryan Khan Drugs Case

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिलने पर जानें समीर वानखेड़े ने क्या कहा…

Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में क्लीन चिट दे दी गई है।

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह Prabhakar Sail का हार्ट अटैक से निधन

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की शनिवार सुबह मुंबई स्थित उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में नहीं मिला Aryan Khan के खिलाफ सबूत, SIT की रिपोर्ट में दावा

Aryan Khan Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक विशेष जांच दल (SIT) ने जांच में पाया है कि पिछले साल अक्टूबर की शुरुआत में कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापेमारी अनियमितताओं से भरी हुई थी।

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का स्वागत, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

IPL ऑक्शन में नजर आए Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan, सुहाना खान भी हुईं स्पॉट, वायरल हुई तस्वीरें

प्री-आईपीएल नीलामी ब्रीफिंग में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान की शूटिंग, मुंबई सेट से तस्वीर आई सामने

बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले...

Bollywood News Updates: पोर्नोग्राफी मामले में Raj Kundra को SC से मिली राहत, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ी राहत मिली है।

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB दफ़्तर में नहीं लगानी होगी हाजिरी

Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Year Ender 2021: Shehnaaz Gill से लेकर Aryan Khan तक ये हैं 10 नाम, जिन्हें भारतीय लोगों ने 2021 में किया Google पर सबसे...

2021 का यह अंतिम महीना चल रहा हैं  ऐसे में Google India ने देश में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ट्रेंड्स की अपनी लिस्ट जारी की हैं। जिन्हें 2021 में Google पर सबसे अधिक सर्च किया गया हैं। तो आइए देखते है किन किन के नाम शामिल हैं। लिस्ट इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारत के टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा का हैं जिन्हें 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया हैं उसके बाद आर्यन खान, विक्की कौशल, राज कुंद्रा, शहनाज गिल,नताशा दलाल, पीवी सिंधु, सुशील कुमार सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शामिल हैं सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों में नीरज चोपड़ा सबसे आगे उसके बाद आर्यन खान, शहनाज़ गिल और राज कुंद्रा अगले तीन नंबर पर हैं।

Aryan Khan को ड्रग्स बेचे जाने का NCB का दावा पड़ा कमजोर, कोर्ट ने अब रामदास हरिजन को भी दी जमानत

Aryan Khan ड्रग्स केस में एनसीबी का दावा कमजोर पड़ता दिख रहा है। NDPS एक्ट के तहत स्पेशल कोर्ट ने अपने बयान में कहा है कि NCB सप्लायर रामदास हरिजन के खिलाफ कोई भी मजबूत साक्ष्य नहीं जुटा सकी है।

Most Read

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

IPL 2022 Qualifier 2 में Rajasthan Royals ने Royal Challengers Bangalore को हराकर 2008 के बाद फाइनल में जगह बनाई। राजस्थान को दूसरी बार फाइनल में पहुंचने के लिए 14 साल लग गए।

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।