विषय Arvind Kejriwal Government

Tag: Arvind Kejriwal Government

The Kashmir Files के निर्देशक Vivek Agnihotri ने किया अरविंद केजरीवाल पर पलटवार, कहा- पागल, मूर्ख, बेवकूफ…

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को यूट्यूब पर डालने वाले बयान पर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने जवाब दिया है।

Punjab Assembly Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने बताया कब होगा सीएम Candidate का ऐलान, कांग्रेस पर भी बरसे

Punjab Assembly Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव का बिगूल बज चुका है। पंजाब में 14 फरवरी को एक ही चरण में मत डाले जाएंगे। वहीं 10 मार्च को इसके नतीजे सामने आएंगे।

सांसद Manoj Tiwari भी हुए कोरोना संक्रमित, कपिल मिश्रा ने Arvind Kejriwal को बताया ‘सुपर स्प्रेडर’

दिल्ली BJP सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष Manoj Tiwari भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मनोज तिवारी ने ट्वीट करके जानकारी दी है। अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव है

Arvind Kejriwal ने लखनऊ में कहा, पुरानी सरकारों ने कब्रिस्तान बनवाये और योगी जी ने श्मशान बनवाये

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक Arvind Kejriwal ने लखनऊ के स्मृति उपवन में आज रविवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

Corona Update: देश में फिर बढ़ने लगा Covid-19 का कहर, एक दिन में आए 13,154 नए मामले

Corona Update: कोरोना और उसका नया वैरिएंट ओमिक्रॉन देश में तेजी से पैर फैला रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के साथ-साथ राजघानी दिल्ली में कोरोना के मामले खतरनाक तरीके से बढ़ने लगे हैं।

Arvind Kejriwal ने पीएम को लिखा खत, कहा- NEET-PG रेजिडेंट डॉक्टरों की काउन्सलिंग स्थगित होना दुख की बात

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है।

Delhi: Corona ‘येलो अलर्ट’ में गाइडलाइन जारी, जानिए क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, देखें पूरी लिस्ट

Delhi सरकार ने Corona संक्रमण को रोकने के लिए येलो अलर्ट के तहत नई गाइडलाइंस जारी कर दी है। इसके मुताबिक पूरी दिल्ली में रात 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

Corona को लेकर दिल्ली सरकार ने जारी किया ‘येलो अलर्ट’

Corona के साथ-साथ नये वैरिएंट ओमिक्रॉन की मार झेल रही देश की राजधानी दिल्ली के लिए खतरे की घंटी बजनी शुरू हो गई है।

Arvind Kejriwal का Punjab के वकीलों से वादा, ”सरकार बनी तो चेंबर बनाएंगे, इंश्योरेंस करवाएंगे”

Arvind Kejriwal: पंजाब के लुधियाना कोर्ट में हुए बम धमाके (Ludhiana Court Blast) के बाद दिल्ली के सीेएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर पंजाब में हमारी सरकार बनी तो हम वकीलों के लिए चेंबर बनाएंगे।

Arvind Kejriwal ने कहा-किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल Goa को लूटने से मतलब है

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal गोवा में होने वाले अगले साल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जमकर प्रचार करने लगे हैं। गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी गोवा विकास के लिए प्लान तैयार कर रही कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम क्या करेंगे और किसी पार्टी को आपसे मतलब नहीं, उन्हें केवल गोवा को लूटने से मतलब है। हमारी सरकार बनेगी तो हम गृह आधार योजना में अभी जो डेढ़ हज़ार मिल रहा है उसे बढ़ाकर ढाई हज़ार महीना करेंगे।

Most Read

Kedarnath Yatra 2022: खराब मौसम और बारिश के चलते रूकी यात्रा, प्रशासन की लोगों से अपील-जहां हैं वहीं रुकें

रप्रयाग के जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने बताया कि बारिश और मौसम विभाग के पूर्वानुमान को ध्यान में रखकर 9 बजे के बाद सोनप्रयाग से यात्रियों को केदारनाथ के लिए नहीं जाने दिया गया।

Qutub Minar Hearing LIVE: कुतुब मीनार मामले में सुनवाई पूरी, 9 जून को आएगा फैसला, यहां पढ़ें सुनवाई के दौरान क्या कुछ हुआ…

Qutub Minar Hearing LIVE: दिल्ली की साकेत कोर्ट में आज कुतुब मीनार परिसर के अंदर हिंदू और जैन देवी-देवताओं की पुनर्स्थापना और पूजा के अधिकार की मांग वाली याचिका पर सुनवाई शुरू हो गई है।

Ranji Trophy 2022: मुंबई को क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले लगा बड़ा झटका, अंजिक्य रहाणे और शिवम दुबे चोट के कारण हुए बाहर

Ranji Trophy 2022 के क्वार्टर फाइनल से पहले मुंबई क्रिकेट संघ को बड़ा झटका लगा है। शिवम दुबे और अजिंक्य रहाणे को चोट के कारण नॉकआउट राउंड से बाहर होना पड़ा है।

Viral Video: सड़क पर दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, इस फिल्मी स्टन्ट को देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।