Anurag Kashyap ने की एक्ट्रेस Kriti Sanon के साथ अगली फिल्म की घोषणा

0
590
Anurag Kashyap
Anurag Kashyap ने की एक्ट्रेस Kriti Sanon के साथ की अगली फिल्म की घोषणा

फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कृति सेनन (Kriti Sanon) को अपनी अगली फिल्म के लिए कास्ट किया हैं। इस बात की जानकारी उन्होनें सोशल मीडिया के जरिए दी हैं। बता दें कि फिल्म का निर्माण, निखिल द्विवेदी करेंगे। कृति सेनन को आखिरी बार राजकुमार राव के अपोजिट हम दो हमरे क्या में देखा गया था।

https://www.instagram.com/p/CXe3ziaKmpY/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f812ef57-b2dd-4c34-901c-6e88b59b0208

अनुराग कश्यप ने कृति सेनन के साथ की अगली घोषणा

बॅालीवुड के फेमस फिल्मकार अनुराग कश्यप जिन्हें हाल ही में तापसी पन्नू के साथ अपनी फिल्म दोबारा की घोषणा की थी। अब उन्होनें एक और पोस्ट करके सभी को चौका दिया हैं दरअसल अनुराग कृति के साथ अपनी अगली फिल्म बना रहे हैं। जिसकी जानकारी उन्होनें खुद इंस्टाग्राम पर दी हैं पोस्ट शेयर करते हुए उन्होनें लिखा, “आपके सामने एक और स्क्रिप्ट एक और फिल्म जल्द ही शुरू होगी @nikhildwivedi25 @kritisanon (sic)”। निखिल द्विवेदी ने कश्यप की पोस्ट को फिर से पोस्ट किया और लिखा कि फिल्मकार ने सुबह 4 बजे अपनी अचानक घोषणा से सबको आश्चर्य कर दिया हैं।

https://www.instagram.com/p/CXfR-p0qL7e/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2d2c57de-a440-4ef2-922b-7b37a7b89d56

“उन्होंने लिखा हममें से किसी को भी इस बात का आभास नहीं था कि इस घोषणा को आज सुबह 4 बजे बताया जाएगा, जिसमें किसी को इस बात की जानकारी नहीं है”। बता दें कि अनुराग कश्यप ने इस साल मार्च में तापसी पन्नू के साथ दोबारा को किया। इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर की कंपनी कल्ट मूवीज ने किया था जो बालाजी टेलीफिल्म्स बैनर के तहत ही नया डिविजन है. फिल्म में आई-टी विभाग की नई कहानी को दिखाया गया हैं। कृति सेनन की बात करे तो वह फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह भेडियां में वरुण धवन के साथ अपोजिट रोल में नजर आएंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here