विषय Amazon company

Tag: amazon company

Amazon से सल्फास मंगाकर खाने के मामले पर बोले Narottam Mishra- आज जहर लाकर दिया है, कल कोई हथियार भी मंगा सकता है

Amazon से सल्फास मंगाकर खाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार ऐसी कंपनियों के लिए नीति बनाने जा रही है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से चर्चा में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज जहर लाकर दिया है, कल कोई हथियार भी मंगा सकता है। इसलिए इन कंपनियों पर नियंत्रण की जरूरत है।

Madhya Pradesh में Amazon की मदद से गांजे की खेप पहुंचाने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- अमेजन सहयोग नहीं करती तो होगी कार्रवाई

Madhya Pradesh के भिंड में अमेजन के माध्यम से गांजे की खेप पहुंचाने पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि सरकार की ओर से अमेजन से जांच में सहयोग करने की अपील की गयी है अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Amazon से गांजे की Delivery करने वाले रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा…

Madhya Pradesh के Bhind में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया जो ऐमेज़ॉन के माध्यम से गांजे की सप्लाई करते थे। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग Amazon की छुटकी ले रहे हैं तो कुछ यूजर्स इसको लेकर जोक बना रहे हैं और साथ ही मस्ती वाले कमेंट कर रहे हैं। Amazon Online Racket को लेकर मीम भी शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन के माध्यम से गांजे की तस्करी के कारण कई लोगों ने कंपनी पर गुस्सा भी जाहिर किया है और अमेजॉन कंपनी पर भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Most Read

IPL 2022: Punjab kings ने जीत के साथ ली विदाई, लिविंगस्टोन के आंधी में उड़ी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2022 के 70वें मुकाबले और आखिरी लीग मैच में Punjab Kings ने Sunrisers Hyderabad को हराकर जीत के साथ इस सीजन से विदाई ली है।

APN News Live Updates: अशोक गहलोत बोले- पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज कम हुआ तो तेल कंपनियों ने बढ़ा दिए दाम, पढें 22 मई की...

APN News Live Updates: गुजरात के गांधीनगर के एक फार्मा कंपनी में आग लगने के चलते, 10 दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं।

PM Modi Japan Visit: रात में यात्रा, दिन में कारोबार; जानें पीएम के जापान दौरे के बारे में सबकुछ

PM Modi Japan Visit: जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के निमंत्रण पर क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम मोदी आज रात जापान के लिए रवाना होंगे।

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जीत के साथ सफर को समाप्त करना चाहेगी दोनों टीम

IPL 2022 का 70वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Punjab Kings के बीच खेला जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला है।