Aliens Sex With Human: Aliens के साथ सेक्स के बाद प्रेग्नेंट हो गई महिलाएं? क्या इंसानों के बीच रह रहे हैं Aliens? अमेरिकी रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

0
585
Aliens Sex With Human
Aliens Sex With Human

Aliens Sex With Human: एलियन यानी यूएफओ (उड़न तश्तरी) जैसी कोई चीज़ होती भी है या नहीं इस तरह के सवाल अक्सर लोगों के मन में आते रहते हैं। वैज्ञानिक आज भी इन पर खोज कर रहे हैं, इस बीच अब एक खबर सामने आ रही है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। कहा जा रहा है कि एलियन ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। इतना ही नहीं महिला गर्भवती भी हो गई हैं। यह दावा एक महिला द्वारा किया गया है, महिला का कहना है कि एक एलियन से मिलने के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थी।

Aliens Sex With Humans: महिलाओं को अपने ग्रह पर लेकर जाते हैं एलियंस?

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, रक्षा खुफिया एजेंसी द्वारा पेंटागन को सौंपे दस्तावेजों में ऐसे दावे किए गए हैं। (Anomalous Acute and Subacute Field Effects on Human and Biological Tissues) नाम के शीर्षक वाली एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेरिकी रक्षा मंत्रालय ने उन लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जिन लोगों के साथ असाधारण घटनाएं घटी हों, जिसमें कई अजीब घटनाएं लोगों द्वारा घटी थी जिसमें एक घटना ‘रहस्यमय गर्भावस्था’भी थी। इतना ही नहीं रिपोर्ट में उस स्थिति की बात की गई है जो किसी एलियन या यूएफओ के करीब जाने पर देखी जा सकती है।

Aliens Sex With Human
Aliens Sex With Human

कहा जा रहा है कि रक्षा खुफिया एजेंसी (डीआईए) से प्राप्त एक दस्तावेज के हवाले से द सन ने ये नतीजे प्रकाशित किए हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट में एलियंस द्वारा पृथ्वी की महिलाओं को प्रेग्नेंट (pregnant) करने से लेकर उन्हें अपने ग्रह पर घुमाने तक की घटनाओं का जिक्र किया गया है।

Aliens Sex With Human
Aliens Sex With Human

एलियंस द्वारा प्रेग्नेंसी के कुल पांच मामले

इस रिपोर्ट के मताबिक एलियंस द्वारा प्रेग्नेंसी के कुल पांच मामले सामने आए हैं। इन सभी पांचों महिलाओं की पहचान छिपाई गई है।

Aliens Sex With Human
Aliens Sex With Human

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि एलियंस या यूएफओ के संपर्क में जितने भी लोग आए हैं उनमें कुछ का ब्रेन डैमेज, तो कुछ की यूएफओ से निकलने वाले रेडिएशन से मौत हो गई है। एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, उनके पास एलियंस से जुड़े 42 केस रजिस्टर किये गए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here