गंगा पूजा के बाद Akshay Kumar पहुंचे सोमनाथ मंदिर, Manushi Chhillar के साथ की पूजा-अर्चना

सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो- शोरो से चल रहा है।

0
292
Akshay Kumar
गंगा पूजा के बाद Akshay Kumar पहुंचे सोमनाथ मंदिर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपनी आने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो- शोरो से चल रहा है। हाल ही में अक्षय, मानुषी ने निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी के वाराणसी पहुंचे थे जहां उन्होंने घाट पर आरती की और गंगा में डुबकी लगाई। वहीं मंगलवार को तीनों गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे। जहां सभी ने सोमनाथ मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना की। और सम्मान में सम्राट पृथ्वीराज का झंडा भी लहराया गया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की पृथ्वीराज अब सम्राट पृथ्वीराज हैं। यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Akshay Kumar
Akshay Kumar

Akshay Kumar की Samrat Prithviraj 3 जून को होगी रिलीज

सोमनाथ मंदिर के ट्विटर पेज से अक्षय कुमार और टीम की तस्वीरें शेयर की गई हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सोमेश्र्वर महापूजन का शुभारंभ किया। साथ ही उपस्थित महानुभावों की ओर से ध्वजा पूजा एवं सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर भावपूर्ण श्रद्धा के साथ पुष्पांजलि अर्पण की गई। श्री सोमनाथ ट्रस्ट की ओर से सभी का स्वागत एवं सत्कार किया गया।’

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, “सम्राट पृथ्वीराज चौहान ने भारतमाता की स्वतंत्रता के लिए लड़ते हुए अपना जीवन समर्पित कर दिया। हमारी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के जीवन और हमारे देश के इतिहास में उनके योगदान का वर्णन करती है। अब हमने वाराणसी में उनके झंडे के साथ गंगा पूजा करके आशीर्वाद मांगा है। अब हम गंगा के पवित्र जल के साथ सोमनाथ मंदिर जा रहे हैं ताकि वहां सम्राट पृथ्वीराज के झंडे के साथ एक और पूजा की जा सके”।

FUFN5zoacAAQPT1

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल में नजर आएंगे। जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे वहीं, मानुषी इनकी प्रेयसी संयुक्ता के रोल में दिखेंगी। इन दोनों के साथ फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर भी दिखेंगीं। 

यह भी पढ़ें:

Singer KK Passes Away: ‘बीते लम्हे’ से ‘यारों’ तक सिंगर केके के ये गाने लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे…

सम्राट पृथ्वीराज की सक्सेस के लिए Akshay Kumar पहुंचे गंगा घाट, आरती करने के बाद लगाई डुबकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here