निर्माणाधीन कॉलेज की दीवार विधायक के हल्‍के धक्‍के से गिरी! Akhilesh Yadav ने ट्वीट कर योगी सरकार को घेरा

0
321
Akhilesh YAdav Tweet: Raniganj Engineering College
Akhilesh YAdav Tweet: Raniganj Engineering College

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से सपा विधायक ने बन रहे राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है। इस वीडियो को खुद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी ट्वीट कर यूपी सरकार पर तंज कसा है। प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा सीट से सपा विधायक डॉ आरके वर्मा (MLA RK Verma) गुरुवार को यहां बन रहे राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां हाल हैरान करने वाला दिखा।

0oemfup akhilesh yadav corruption video construction
Akhilesh Yadav tweet

Akhilesh Yadav ने ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना

वहीं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी इसका वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा कि भाजपा के राज में, घोर भ्रष्टाचार का कमाल है निराला, बिन सीमेंट, इंजीनियर कालेज की ईंटों को जोड़ा था। इस मामले में डीएम से शिकायत के बाद पहुंची कार्यदाई संस्था आरईइस की टीम ने जांच के लिए सैम्पल भेजा।

इस प्रॉजेक्ट की कीमत 100 करोड़ रुपये की बताई जा रही है। विधायक ने विभाग के जिम्मेदारों और निर्माण कार्य में लगी कंपनी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कराने का दावा किया।

बता दें कि, सपा नेता अखिलेश यादव ने रानीगंज विधायक डॉ.आरके वर्मा के इंजीनियरिंग कॉलेज के निरीक्षण की वीडियो पर यह टिप्पणी की है। उनके ट्वीट के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव का कहना है कि भाजपा के शासन में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया गया। निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का मामला एक उदाहरण है। सपा का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करेगा।

इंजीनियरिंग कॉलेज की बन रही दीवार गिरी

सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा ने रानीगंज में बन रहे राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल और रेजिडेंशियल परिसर की बन रही दीवार को हाथ से धक्का दिया वो गिर गई। जिसके बाद सपा विधायक ने कॉलेज निर्माण में घटिया क्वालिटी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ये कॉलेज नहीं बल्कि प्रतापगढ़ वासियों के लिए कब्रगाह तैयार की जा रही है।

Mz kJMYkZs2a5c5X

सपा विधायक डॉ आरके वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ऐसे घटिया निर्माण कार्य से सरकार युवाओं का भविष्य नहीं तैयार रही, यह उनके मौत का इंतजाम है। रानीगंज विधानसभा में बन रहे इंजीनियरिंग कॉलेज में भ्रष्ट सरकारी तंत्र का दर्शन।

बताते चले कि डीएम ने ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के इंजीनियरों को मौके पर भेजा। टीम ने निर्माण सामग्री का सैंपल लिया। आवास विकास विभाग ने सैंपल को मोतीलाल नेहरू प्रयोगशाला प्रयागराज भेजा है। आवास विकास विभाग के परियोजना प्रबंधक एलपी गौड़ का कहना है कि प्रयागराज से जांच रिपोर्ट आने पर डीएम को सौंपी जाएगी। जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल का कहना है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को दंडित किया जाएगा।

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here