विषय Ajaz patel mumbai

Tag: ajaz patel mumbai

New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel नीलाम करेंगे अपनी जर्सी, भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेने वाले गेंदबाज ने बताई बड़ी...

New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel ने दिसंबर 2021 में भारत के खिलाफ वानखेड़े टेस्ट मैच की पहली पारी में 10 विकेट के साथ इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज कराया था। भारत में अपना दूसरा ही टेस्ट खेलते हुए पटेल ने न्यूजीलैंड के लिए पहला विकेट 28वां ओवर में लिया और 110वें ओवर में उन्होंने आखिरी बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाया था।

Ajaz Patel बने दिसंबर महीने के ICC Player of the Month, मयंक अग्रवाल और स्टार्क रह गए पीछे

ICC ने सोमवार को दिसंबर महीने का Player of the Month का एलान कर दिया है। आईसीसी ने Ajaz Patel पटेल को दिसंबर 2021 के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के विजेता के रूप में चुना है। न्यूजीलैंड के एजाज पटेल ने दिसंबर में वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रच दिया था। न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल, जिम लेकर और अनिल कुंबले के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले टेस्ट में केवल तीसरे खिलाड़ी बने थे।

Twitter ने सुन ली Ravichandran Ashwin की फरियाद, Ajaz Patel का अकाउंट हुआ वेरिफाइड

Team India के दिग्गज स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ट्विटर से एक खास डिमांड की थी, जिसे ट्विटर ने पूरा कर दिया। अश्विन ने Ajaz Patel के लिए यह डिमांड की थी और उनका अकाउंट वेरिफाइड हो गया। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने। अश्विन ने ट्विटर से कहा था कि ऐसा कारनामा करने वाले गेंदबाज का ट्विटर तो कम से कम वेरिफाइड हो और एजाज का ट्विटर वेरिफाइड हो गया।

Cricket News Updates: Team India ने वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को डोनेट किए इतने रुपये, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। रनों के लिहाज से भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने दरियादिली दिखाते हुए वानखेड़े स्टेडियम के पिच क्यूरेटर को 35000 रुपये दान किए। इससे पहले, भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भी कानुपर के ग्रीन पार्क पिच क्यूरेटर को इतनी ही राशि दान की थी।

Ravichandran Ashwin ने की खास डिमांड, परफेक्ट 10 लेने वाले Ajaz Patel का ट्विटर वेरिफाइड हो

Team India के दिग्गज स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ट्विटर से एक खास डिमांड की है। अश्विन ने Ajaz Patel के लिए यह डिमांड की है। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने। अश्विन ने ट्विटर से कहा ऐसा कारनामा करने वाले गेंदबाज का ट्विटर तो कम से कम वेरिफाइड हो।

Ajaz Patel ने Virender Sehwag को याद दिलाया पुराना किस्सा, कहा…

New Zealand के स्पिनर Ajaz Patel ने मुंबई टेस्ट के एक पारी में 10 विकेट लेकर कई रिकॉर्ड को एक साथ तोड़ दिया। कीवी स्पिनर Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं। एजाज से पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले यह कारनामा कर चुके हैं। एजाज को इस उपलब्धि के लिए कई क्रिकेटरों ने बधाई दी। एजाज की इस उपलब्धि पर Virender Sehwag ने भी बधाई दी है। सहवाग के बधाई देने के बाद एजाज पटेल को सहवाग से जुड़ा किस्सा याद आ गया, जब सहवाग ने एजाज पटेल की धुनाई की थी।

Cricket News Updates: Omicron के चलते India का South Africa दौरा 9 दिन टला, इस दौरे पर टी-20 नहीं खेलें जाएंगे, पढ़ें दिनभर की...

BCCI ने South Africa दौरे के लिए पूरी तरह से सहमति दे दी है। इस दौरे को लेकर बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी। कोलकाता में हुए बैठक में यह फैसला लिया गया कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच ही खेलेगी। सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से होगी। पहले यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होनी थी। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को चार मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी थी। लेकिन इसे अभी टाल दिया गया है और बाद में ही इसके लिए नई तारीखें तय की जाएगी।

IND vs NZ: Ajaz Patel के 10 विकेट लेने के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने दी बधाई, कुंबले-शास्त्री ने भी की तारीफ

New Zealand के गेंदबाज Ajaz Patel ने एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा किया है। उनसे पहले एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड जिम लेकर और अनिल कुंबले के नाम था। भारत के खिलाफ एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट में सभी 10 विकेट लेकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। कीवी स्पिनर Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं।

कौन हैं Ajaz Patel जिसने भारत के खिलाफ 10 विकेट लेकर रचा इतिहास?

Ajaz Patel: New Zealand के गेंदबाज Ajaz Patel ने एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा किया है। उनसे पहले एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड जिम लेकर और अनिल कुंबले के नाम था। भारत के खिलाफ एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट में सभी 10 विकेट लेकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। कीवी स्पिनर Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं।

Most Read

Supreme Court: खनन लीज मामले में झारखंड के CM हेमंत सोरेन को कोर्ट से मिली राहत

सोरेन के खिलाफ खनन लीज को लेकर शेल कंपनियों में निवेश के मामले में झारखंड हाईकोर्ट में कार्रवाई के खिलाफ राज्य सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की।

Zindagi Gulzar Hai की फैंस के बीच वापसी, इंडियन टेलीविजन पर एक बार फिर हो रहा टेलीकास्ट

फैंस की भारी डिमांड के बाद पाकिस्तानी शो "Zindagi Gulzar Hai" एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर लौट आया है।

APN News Live Updates: सीएम भगवंत मान ने अपने ही मंत्री के खिलाफ लिया एक्शन, स्वास्थ्य मंत्री Vijay Singla को किया बर्खास्त

APN News Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है।

Kedarnath Yatra 2022: खराब मौसम और बारिश के चलते रूकी यात्रा, प्रशासन की लोगों से अपील-जहां हैं वहीं रुकें

रप्रयाग के जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने बताया कि बारिश और मौसम विभाग के पूर्वानुमान को ध्यान में रखकर 9 बजे के बाद सोनप्रयाग से यात्रियों को केदारनाथ के लिए नहीं जाने दिया गया।