विषय Air pollution index delhi

Tag: air pollution index delhi

दिल्ली में Air Pollution “बहुत खराब श्रेणी” में, AQI- 339

Air Pollution: देश की राजधानी दिल्ली में बह रही हवा एक बार फिर जानलेवा हो गई है और Air Quality का AQI “बहुत खराब श्रेणी” में पहुंच गया है।

जानलेवा ठंड के बीच Delhi के Air Pollution में कोई सुधार नहीं, AQI- 316

देश की राजधानी Delhi में मंगलवार को भी हवा की क्वालिटी काफी खराब रही है। चरम ठंड के बीच राजधानी का AQI 316 है, जो कि बहुत खराब श्रेणी में आता है। शीत लहर के बीच बीते सोमवार को दिल्ली का सबसे ठंडा दिन रहा।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से सुधर कर ‘खराब’हुई

Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

Delhi Pollution: Central Vista Project सहित सभी छोटे बड़े निर्माण कार्य बंद, सभी स्कूलों और ट्रेनिंग सेंटर में भी लगे ताले

Delhi Pollution: Central Vista Project सहित सभी छोटे बड़े निर्माण कार्य को बंद कर दिया गया है। साथ ही एक बार फिर से सभी स्कूलों और ट्रेनिंग सेंटरों को भी बंद करने का आदेश दिया गया है। सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट (Central Vista Project) निर्माण कार्य पर पूछे गए सवाल पर दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा कि दिल्ली के अंदर जितने भी निर्माण कार्य चल रहे हैं, वह सब बंद रहेंगे।

Most Read

IPL 2022: Punjab kings ने जीत के साथ ली विदाई, लिविंगस्टोन के आंधी में उड़ी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2022 के 70वें मुकाबले और आखिरी लीग मैच में Punjab Kings ने Sunrisers Hyderabad को हराकर जीत के साथ इस सीजन से विदाई ली है।

APN News Live Updates: अशोक गहलोत बोले- पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज कम हुआ तो तेल कंपनियों ने बढ़ा दिए दाम, पढें 22 मई की...

APN News Live Updates: गुजरात के गांधीनगर के एक फार्मा कंपनी में आग लगने के चलते, 10 दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं।

PM Modi Japan Visit: रात में यात्रा, दिन में कारोबार; जानें पीएम के जापान दौरे के बारे में सबकुछ

PM Modi Japan Visit: जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के निमंत्रण पर क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम मोदी आज रात जापान के लिए रवाना होंगे।

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जीत के साथ सफर को समाप्त करना चाहेगी दोनों टीम

IPL 2022 का 70वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Punjab Kings के बीच खेला जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला है।