मशहूर गायक और संगीतकार अदनान सामी (Adnan Sami) ट्विटर पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। वह अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते है। सिंगर को पाकिस्तानी यूजर्स ट्रोल करने की कोशिश भी करते हैं, जिसका अदनान (Adnan Sami Twitter) बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब भी देते हैं।


ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर धूम मचा रही लेडी अक्षय कुमार, गाने से हुई मशहूर

Adanan Swami

एक व्यक्ति जो भारतीय और पाकिस्तान दोनों राष्ट्रीयताओं से जुड़ा हुआ है, अपना जन्मदिन अपने स्वतंत्रता दिवस के आसपास मनाता है। वह व्यक्ति हैं अदनान सामी, जो 2016 में भारतीय नागरिकता ग्रहण करने के बाद इस समय पड़ोसी देश के ट्रोल्स से काफी परेशान हैं। संगीतकार ने आज एक ट्रोल को करारा जवाब दिया है।
एक नेटिजन ने ट्विटर पर अदनान सामी को पत्र लिखकर पाकिस्तान को ‘हैप्पी फादर्स डे’ विश करने को कहा। चूंकि 13 अगस्त को ट्वीट आया था कि तेरा चेहरा कलाकार ने लिखा था कि भारतीय स्वतंत्रता दिवस के लिए दो दिन होने के कारण नेटिज़न ‘गलत’ था।

14 अगस्त को भारत के गर्भ से हुआ था पैदा
आपको बता दें कि जब एक पाकिस्तानी ट्विटर उपयोगकर्ता बातचीत में शामिल हुआ और पूछा कि ‘पिता’ कौन था क्योंकि पाकिस्तान भारत से एक दिन पहले अपना स्वतंत्रता दिवस मनाता है, तो अदनान ने जवाब दिया कि पाकिस्तान का जन्म 14 अगस्त को भारत के गर्भ से पैदा हुआ था।


अदनान ने भारत की नागरिकता ले ली थी
बता दें कि अदनान सामी ने साल 2016 में भारत की नागरिकता ले ली थी। इसके बाद से ही वे भारत में रहते हैं। हालांकि, अदनान इसके पहले पाकिस्तानी नागरिक थे। इस वजह से ही पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स अक्सर अदनान सामी को निशाना बनाते रहते हैं। अदनान सामी भारत में बहुत लोकप्रिय रहे हैं और उनके यहां पर काफी फैन्स हैं। अदनान का जन्म ब्रिटेन में हुआ था। कई बॉलीवुड फिल्मों में अदनान अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here