Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai ने 15वीं सालगिरह पर फोटो शेयर कर लुटाया एक-दूजे पर प्यार, देखें खूबसूरत तस्वीर

कपल इन फोटोज के जरिए एक-दूजे पर प्यार लूटा रहे हैं तस्वीर में अभिषेक ऐश्वर्या को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं।

0
397
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 20 अप्रैल को अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर साझा की। कपल इन फोटोज के जरिए एक-दूजे पर प्यार लूटा रहे हैं। तस्वीर में अभिषेक ऐश्वर्या को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। फोटो में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही हैं।

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai
Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai की Anniversary

इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। जिनमें एकता कूपर, निम्रत कौर, सोनाली बेंद्रे जैसे सेलेब्स शामिल हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा- ‘हैप्पीस्ट 15 साल ऐश्वर्या राय बच्चन’ वहीं ऐश्वर्या इस तस्वीर को शेयर करते हुए इमोजी बनाई है।

https://www.instagram.com/p/CclRcgVvq67/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5789cd74-b1a6-45df-a8aa-691861d8ed01

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या 20 अप्रैल, 2007 को शादी के पवित्र बंधन में बंधकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया था कि शादी से पहले फिल्म गुरु के शूटिंग के दौरान होटल की बालकॉनी में बेहद दिलकश अंदाज में ऐश के सामने अपने प्यार का इजहार किया था। अभिषेक, ऐश को प्रपोज करने के दौरान बहुत नर्वस थे और धकड़ते दिल के साथ आखिरकार अपने दिल की बात जुबां तक ला ही दी, खूबसूरत ऐश ने एक पल का वक्त भी नहीं लिया और अभिषेक का प्यार स्वीकार कर लिया। बस फिर शुरु हुई दोनों की प्यार की दास्तां।

Abhishek Bachchan Kept fast of karwa chauth For his wife Aishwarya

देखते ही देखते Aishwarya Rai खानदान की बहू बन गई, और फिर साल 2011 में एक बच्ची का जन्म हुआ। जिसका नाम रखा गया अराध्या। शादी के ये 15 सालों में प्यार भरी नोंक-झोंक के साथ दोनों का रिश्ता मजबूत और खूबसूरत होता चला गया और ये प्यार के पंद्रह साल कैसे बीत गए पता ही नहीं चला। खास बात यह है कि ऐश्वर्या, अभिषेक से दो साल बड़ी हैं मगर उनके मजबूत प्यार में यह उम्र कभी नहीं आई।

Aishwarya Rai & Abhishek Bacchan
Aishwarya Rai & Abhishek Bacchan

अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया, जिसमें ढाई अक्षर प्रेम के पहली फिल्म है, जो 2000 में रिलीज हुई थी। उस वक्त से ही दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी, और धीरे धीरे यह दोस्ती प्यार में बदलती चली गई। उसके बाद कुछ न कहो, बंटी और बबली, गुरु, उमराव जान, धूम-2 और रावण जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। अभिषेक को आखिरी बार यामी गौतम के साथ दसवीं में देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

Nimrat Kaur ने फिल्म ‘Dasvi’ के लिए बढ़ाया था 15Kg वजन, फोटो शेयर कर बताया अनुभव

तंबाकू एड के लिए Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here