विषय Aayush Sharma new film

Tag: Aayush Sharma new film

Salman Khan की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ से बहनोई Aayush Sharma बाहर! अब ये अभिनेता आएंगे नजर

कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) रिलीज होने से पहले ही काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी।

फिल्म ‘Antim’ में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल, देखें पोस्ट

लगभग दो साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान (Salman Khan) की वापसी हो गई है। 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) 26 नवंबर यानि आज ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक हैं। फिल्म में सुपरस्टार एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। मुख्य अभिनेताओं के रिप्ड अवतार और एक्शन दृश्यों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है लोग उनके लुक को काफी पसंद कर रहे है।

फिल्म ‘Antim’ के क्लाइमेक्स सीन के लिए पुणे की सड़कों पर 33 किमी से ज्यादा दौड़े Aayush Sharma

सलमान खान (Salman Khan) और आयुश शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। आयुष शर्मा के लिए, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बहुत ही खास फिल्म है। अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है यहां तक ​​कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए पुणे की सड़कों पर 33 किमी दौड़ लगाई। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष अपने जीजा सलमान खान के खिलाफ उतरते नजर आएंगे।

Most Read

Shani Jayanti 2022: 30 मई शनि जयंती के मौके पर इन उपायों से करें शनि देव को प्रसन्‍न

इस दिन विधि विधान से दंडाधिकारी भगवान शनि देव महाराज की पूजा अर्चना करके उनकी कुदृष्टि से बचा जा सकता है।

APN News Live Updates: UP Budget: गोरखपुर में चलेगी मेट्रो, सिंचाई योजना को मिला विस्तार, पढ़ें योगी सरकार के बजट की बड़ी बातें…

UP Budget: उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने गुरुवार को राज्य विधानसभा में योगी आदित्यनाथ के दूसरे कार्यकाल का पहला...

England की टेस्ट टीम के कप्तान Ben Stokes सीमित ओवरों की सीरीज से रहेंगे बाहर, भारतीय टीम को मिली खुशखबरी

England की टेस्ट टीम के कप्तान Ben Stokes आगामी सीमित ओवर सीरीज में खेलते नहीं दिखेंगे। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और तूफानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स सीमित ओवरों के उपलब्ध नहीं रहेंगे।

Cricketer और राजनेता बनने के बाद अब Clerk बनेंगे Navjot Singh Sidhu, 3 महीने बिना वेतन के करेंगे नौकरी

रोड रेज मामले में एक साल की सजा काट रहे पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu जेल में बंद हैं।