विषय राजस्थान की खबरें

Tag: राजस्थान की खबरें

Rajasthan मंत्रिपरिषद के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, बुलाई गई प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक

Rajasthan मंत्रिपरिषद के सभी मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है। इस बीच कल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक बुलाई गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवावर शाम को नए मंत्रियों को शपथ दिलायी जाएगी। फिलहाल ये तयशुदा तौर पर नहीं कहा जा सकता कि किन नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। हालांकि कांग्रेस विधायक सूबे की राजधानी जयपुर पहुंच गए हैं।

Rajasthan में कैबिनेट फेरबदल को लेकर बढ़ी हलचल, गोविंद सिंह डोटासरा ने दिया इस्तीफा, रविवावर को नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण

Rajasthan में कैबिनेट फेरबदल को लेकर हलचल बढ़ गयी है। इस बीच राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवावर शाम को नए मंत्रियों को शपथ दिलायी जाएगी। फिलहाल ये तयशुदा तौर पर नहीं कहा जा सकता कि किन नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। हालांकि कांग्रेस विधायकों का सूबे की राजधानी जयपुर में शुक्रवार शाम से ही पहुंचना शुरू हो गया है।

Most Read

Asia Cup Hockey 2022: भारत ने सुपर 4 में जापान को 2-1 से रौंदा, पिछली हार का लिया बदला

Asia Cup Hockey 2022 के सुपर 4 के पहले मुकाबले में भारत ने जापान को 2-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने जापान से मिली पूल स्टेज में 2-5 से हार का बदला भी ले लिया है।

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के फाइनल में जाने से न्यूजीलैंड को हुआ नुकसान, जानिए कैसे और क्यों?

न्यूजीलैंड तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हो चुकी है। पहला टेस्ट 2 जून से लॉर्ड्स में खेला जाना है। आईपीएल 2022 फाइनल में खेलने की वजह से बोल्ट का इस टेस्ट में खेलना तय नहीं लग रहा है।

UP News: ग्रामीणों ने युवक को दी तालिबानी सजा, रस्सी से हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पीटा

UP News: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को गांव वालों ने लात-घूंसों से जमकर पीटा है। अब इस घटना की वीडियो सामने आया है।

Women T20 Challenge 2022 के फाइनल मुकाबले में वेलोसिटी ने जीता टॉस, सुपरनोवाज तीसरी बार चैंपियन बनने के इरादे से मैदान में उतरेगी

Women T20 Challenge 2022 का फाइनल सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शुरू होगा।