The Archies OTT Release: रिलीज डेट से लेकर कास्टिंग तक, यहां जानें ‘द आर्चीज़’ के बारें में सबकुछ

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा इस लोकप्रिय कॉमिक सीरीज में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

0
240
The Archies
The Archies OTT Release

The Archies OTT Release: क्या आपको एनिमेटेड सीरिज द आर्चीज़ याद है? यदि आपने हां में जवाब दिया है, तो इस सीरिज के बारें में आज हम आपको सबकुछ बताने जा रहे है जो आपको जानने की जरुरत है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा इस लोकप्रिय कॉमिक सीरीज में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का निर्दशन महिला फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने किया है।

The Archies OTT Release: रिलीज़ की तारीख और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
  • रिलीज- 2023 में
The Archies OTT Release Suhana Khan
The Archies OTT Release: Suhana Khan

नेटफ्लिक्स के एक ट्वीट के अनुसार, यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। सुहाना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान की एक्टिंग की शुरुआत द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू नामक एक छोटी सी 10 मिनट की फिल्म में हुई थी।जिसे थियोडोर गिमेनो द्वारा निर्देशित और लिखा गया था। फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी और कहानी उनके रिश्ते की परेशानियों से निपटने वाले एक युवा जोड़े के जीवन के आसपास केंद्रित थी।

THE ARCHIES OTT RELEASE: स्टार कास्ट

बता दें कि द आर्चीज़ के कलाकारों की पुष्टि नवंबर 2021 में की गई थी, जिसमें बताया गया था कि सुहाना खान, शाहरुख खान की बेटी, खुशी कपूर, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी, और अगस्त्य नंदा, अमिताभ बच्चन के पोते, फिल्म के साथ अपना प्रमुख बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

The Archies First look
The Archies First look

ARCHIES के बारें में

आपको बता दें कि आर्चीज पॉपुलर अमेरिकन कॉमिक्स आर्चीज का भारतीय संस्करण होगा। इस फिल्म में 60 के दशक का भारत दिखाया जाएगा। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर में सभी स्टार किड्स बहुत प्यारे दिख रहे थे। ये नए स्टार्स का इंट्रोडक्शन वीडियो की तरह है। वीडियो में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, खुशी कपूर फिल्म के बाकी यंग स्टार्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। टीजर में चार स्टार किड्स के आलावा कई और कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here