6GB RAM के साथ लॉन्च हुआ Lava Blaze 5G Phone, जानें कीमत और फीचर्स

0
177
Lava Blaze 5G
Lava Blaze 5G

Lava Blaze 5G: भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा ने Lava Blaze 5G का नया वेरिएंट जल्द ही लॉन्च करने का निर्णय लिया है। यह स्मार्टफोन फिलहाल 4GB RAM में उपलब्ध है। जिसे वर्चुअली 3GB तक बढ़ाया जा सकता है। लावा द्वारा लॉन्च किए गए नए वेरिएंट की बिक्री 15 फरवरी से शुरू हो जाएगाी। बता दें कि पिछले साल ही कंपनी निर्माता ने Lava Blaze 5G को 4GB रैम वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था।

Lava Blaze 5G
Lava Blaze 5G

Lava Blaze 5G: बता दें कि Lava Blaze 5G देश में सबसे सस्ते 5G फोनों में से एक है। यह महज 10 हजार रुपए तक के बजट में बाजारों तथा ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है। कंपनी ने अब इसे 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है। भारतीय कंपनी लावा के स्मार्टफोन अपनी कम कीमतों और बेहतर गुणवत्ता के लिए जाने जाते हैं। यदि आप 5G फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह फोन बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी और अच्छी इंटरनेट स्पीड भी देता है।

Lava Blaze 5G
Lava Blaze 5G

Lava Blaze 5G: जानिए इसके फीचर्स

Lava Blaze 5G: Lava Blaze 5G फोन का नया वेरिएंट 6GB रैम के साथ अगल से 3GB वर्चुअल रैम सुविधा से लैश है। यह फोन 5G बैंड को सपोर्ट करता है जो कि नेटवर्क कनेक्टिविटी को बेहतर बनाता है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ दो कलर ऑप्शन भी मौजूद है। इस फोन में 50MP AI ट्रिपल रियर कैमरा है। साथ ही 6.5 इंच HD+ IPS डिस्प्ले और 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध है। इस फोन की बैटरी 5000mAh जो लंबे समय तक चलने में कारगर है। इसकी कीमत मात्र 11,499 से शुरू है।

संबधित खबरें…

लॉन्च से पहले OnePlus 11 की डिटेल्स लीक, जानें कीमत और फीचर्स

रिलायंस Jio का सबसे बड़ा रिकॉर्ड! 50 शहरों में एक साथ लॉन्च किया 5G नेटवर्क

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here