UP News: शिक्षिका बनी हैवान, दूसरी कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई, मुंह के अंदर घुसाया डंडा

UP News: सहायक अध्यापक पद पर तैनात रोशनी मिश्रा किसी बात को लेकर अंकित पर नाराज हो गई। उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इतने में भी अध्यापिका का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने डंडे से छात्र को मारना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब अध्यापिका ने बच्चे के मुंह में ही डंडा डाल दिया। शिक्षिका के इस बर्ताव के कारण

0
227
UP News
UP News

UP News: प्रयागराज के मेजा इलाके में एक शिक्षिका की छात्र के साथ बर्बरता की घटना सामने आई है। मेजा थाना क्षेत्र के उरुवा ब्लॉक स्थित प्राथमिक विद्यालय ओनौर में तैनात एक शिक्षिका पर दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ जमकर मारने पीटने का आरोप लगा है। शिक्षिका पर बच्चे के मुंह में डंडा डालने का भी गंभीर आरोप लगा है। शिक्षिका की बर्बरता से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र का अस्पताल में इलाज चल रहा है।छात्र के साथ हुई बर्बरता से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है।परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

UP News
UP News.

UP News: लगातार हुई पिटाई से छात्र चोटिल, मुंह के अंदर हुए जख्‍म

student 3
UP News.

छात्र की लगातार हुई पिटाई से वो बुरी तरह से जख्‍मी हो गया है। उसके मुंह के अंदर गहरे जख्‍म हो गए हैं। मेजा थाने की पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उरुवा ब्लॉक के ओनौर गांव निवासी अनिल कुमार प्रजापति का बेटा अंकित गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दूसरी का छात्र है। आरोप है कि स्कूल में सहायक अध्यापक पद पर तैनात रोशनी मिश्रा किसी बात को लेकर अंकित पर नाराज हो गई।
उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इतने में भी अध्यापिका का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने डंडे से छात्र को मारना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब अध्यापिका ने बच्चे के मुंह में ही डंडा डाल दिया। शिक्षिका के इस बर्ताव के कारण अंकित के गले में गंभीर चोट लग गई।

परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए शिक्षिका के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। घटना को लेकर मेजा थाना प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने बताया है कि पीड़ित छात्र के परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में साक्ष्यों को संकलित करने के साथ ही आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here