UP News: किसने रची मंदिर में मांस फेंकने की साजिश? सुलझ गई केस की गुत्थी

0
219
UP News: Police arrest main accused
UP News: Police arrest main accused

UP News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने तालग्राम कस्बे के एक मंदिर में मांस फेंकने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि चंचल त्रिपाठी ने एक कसाई को 10,000 रुपये का लालच दिया और शिव मंदिर में मांस फेंक दिया। उन्होंने कहा कि तत्कालीन एसएचओ हरि श्याम सिंह के साथ चंचल त्रिपाठी के अच्छे संबंध नहीं थे। इसी वजह से उसने ऐसा करवाया।

UP News: मंदिर में मांस का टुकड़ा मिलने के बाद बढ़ गया था सांप्रदायिक तनाव

बता दें कि 16 जुलाई को मंदिर में मांस का टुकड़ा मिलने के बाद सांप्रदायिक तनाव बढ़ गया था। इस मामले में पुलिस अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि मंसूर कसाई की गिरफ्तारी के बाद पूरा घटनाक्रम सामने आया। मंसूर ने पुलिस को बताया कि रणवा गांव निवासी चंचल त्रिपाठी ने उसे मांस के टुकड़े मंदिर में रखने को कहा था। उसने उसे 10 हजार रुपये की पेशकश की थी।

download 87
UP News

UP News: चंचल त्रिपाठी ने रची साजिश

मंसूर ने पुलिस को बताया कि चंचल त्रिपाठी की तालग्राम के थाना प्रभारी हरि श्याम सिंह से अनबन हो गई थी और वह चाहता था कि उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। बता दें कि इस मामले में सरकार ने कार्रवाई करते हुए तत्कालीन जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक राजेश श्रीवास्तव और तालग्राम थाना प्रभारी हरि श्याम सिंह का तबादला कर दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here