ससुर बहू के साथ बनाना चाहता था शारीरिक संबंध; मंसूबे पूरे न होने पर कर दिया ऐसा काम, अब तलाश कर रही पुलिस…

UP Murder News: पिता समान ससुर अपने ही नाबालिग बहु के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। नाबालिग बहु के विरोध करने पर नाराज पिता समान ससुर ने नाबालिग दंपत्ति को भोजन में जहर मिलाकर खिला दिया, जिसकी वजह से बेटे की मौत हो गई।

0
255
UP News: हजारों मिन्नतें पर भी दिल नहीं दहला! पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारा, दोषी को मिली उम्रकैद सजा…
UP News: हजारों मिन्नतें पर भी दिल नहीं दहला! पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारा, दोषी को मिली उम्रकैद सजा…

UP Murder News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कुंदरकी थाना इलाके के ग्राम इमरतपुर में एक पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। पिता समान ससुर अपनी ही नाबालिग बहू के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। नाबालिग बहू के विरोध करने पर नाराज पिता समान ससुर ने नाबालिग दंपती को भोजन में जहर मिलाकर खिला दिया, जिसकी वजह से बेटे की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही ग्रामीण नाबालिग दंपती को पहले कुंदरकी सीएचसी हॉस्पिटल ले गए, जहां दोनों पति-पत्नी की हालत बिगड़ चुकी थी। जिसके बाद सीएचसी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मुरादाबाद के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। इलाज के दौरान नाबालिग पति की मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को हिरासत में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

UP Murder News: ससुर बहू के साथ बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, मंसूबे पूरे न होने पर कर दिया ऐसा काम,
UP Murder News: ससुर बहू के साथ बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, मंसूबे पूरे न होने पर कर दिया ऐसा काम,

बहन ने लगाया आरोप- नाबालिग पत्नी पर बुरी नज़र रखते थे

बता दें कि कुंदरकी ग्राम स्थित इमरतपुर के रहने वाले किसान कल्लू शाह ने अपने 16 साल के बेटे की शादी पास के ही गांव में रहने वाली एक नाबालिक लड़की से करा दी थी। मृतक की बहन का आरोप है कि मृतक की शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पिता कल्लू अपने नाबालिग बेटे की नाबालिग पत्नी पर बुरी नज़र रखते थे, जब वो अपने मकसद में नाकाम हो गए तो उन्होंने दोनो को ज़हर दे दिया।

UP Murder News: ससुर बहू के साथ बनाना चाहता था शारीरिक संबंध
UP Murder News: ससुर बहू के साथ बनाना चाहता था शारीरिक संबंध

3 बार छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप – नाबालिक पत्नी

वहीं अस्पताल में इलाज करा रही पीड़िता ने भी अपने आरोपी ससुर कल्लू पर 3 बार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। नाबालिक पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उससे कहा था कि अगर उसके पिता उसके साथ फिर कोई गलत हरकत करें तो वो उसके पिता (ससुर) को जान से मार दे, लेकिन खुद को हाथ भी नहीं लगाने दे।

UP Murder News: नाबालिक पति पत्नी के साथ किराए के घर में रहने लगा

नाजिम पत्नी का आरोप है कि उसके ससुर उसके साथ बार-बार बुरा काम करने का प्रयास कर रहे थे। जिसके कारण उसका पति उसके साथ किराए के घर में जाकर रहने लगा था, लेकिन फ़िर भी उसके ससुर कल्लू बार-बार उसको धमकी दे रहा था कि वह अब उसे छोड़ेगा नहीं। उन्होंने बताया कि बार-बार की धमकी से वो परेशान हो गई थी जिसके बाद उसके पिता ने किसी बहाने से बुलाकर दंपती को ज़हर खिला दिया।

बता दें कि घटना के बाद से ही नाबालिग का आरोपी पिता कल्लू फरार हो गया है। पुलिस अधिकारी गणेश गुप्ता के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते दंपती के ज़हर के सेवन की सूचना मिली थी। इलाज के दौरान एक की मौत हो गई है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here