नोएडा में Shrikant Tyagi के समर्थन में महापंचायत, बढ़ाई गई BJP सांसद महेश शर्मा के आवास की सुरक्षा

नोएडा में हो रही त्यागी समाज की महापंचायत को देखते हुए बीजेपी सांसद महेश शर्मा के आवास और कैलाश अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस तैनात है। इस महापंचायत में हजारों लोग जुटे हैं।

0
191
Shrikant Tyagi
नोएडा में Shrikant Tyagi के समर्थन में महापंचायत, बढ़ाई गई बीजेपी सांसद महेश शर्मा के आवास की सुरक्षा

Shrikant Tyagi : गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज के लोग नोएडा में महापंचायत कर रहे हैं। ये महापंचायत नोएडा के सेक्टर-110 में स्थित रामलीला मैदान में चल रही है। बताया जा रहा है कि इस महापंचायत में कई राज्यों से ब्राह्मण, त्यागी, भूमिहार समेत कई अन्य समाज के लोग भी एकजुट हुए हैं। वहीं महापंचायत के आयोजन स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। जहां इस महापंचायत पर पुलिस, फायर विभाग व एलआईयू की टीमें नजर बनाए हुए हैं। महापंचायत में निगरानी के लिए महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती भी की गई है।

BJP सांसद महेश शर्मा के आवास पर भारी पुलिसबल तैनात

नोएडा में हो रही त्यागी समाज की महापंचायत को देखते हुए बीजेपी सांसद महेश शर्मा के आवास और कैलाश अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस तैनात है। इस महापंचायत में हजारों लोग जुटे हैं। इस महापंचायत में पश्चिमी यूपी के विभिन्न जिलों के अलावा हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार, मध्य प्रदेश एवं अन्य प्रदेश के लोगों से जुड़ने की अपील की थी। बता दें कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए 1200 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात हैं।

Shrikant Tyagi
Mahesh Sharma

Shrikant Tyagi ने महिला से की थी अभद्रता

गौरतलब है कि नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पौधे लगाने के विरोध पर श्रीकांत त्यागी ने महिला से अभद्रता कर गाली गलौज की थी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया था। छह दिन बाद पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार किया था।

संबंधित खबरें…

‘गालीबाज’ नेता Shrikant Tyagi की जमानत याचिका खारिज, ऐसे हुई थी गिरफ्तारी

महिला के साथ बदसलूकी करने वाले Shrikant Tyagi के अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर, सोसाइटी में बंटी मिठाई, महिलाओं ने मनाया जश्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here