AAP नेता Satyendar Jain को बॉडी मसाज देने वाला शख्स कौन? सामने आया सच..

0
49
Satyendar Jain Massage Video
Satyendar Jain Massage Video

Satyendar Jain: तिहाड़ जेल से दिल्ली के AAP पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन की बीते दिनों मसाज करवाने की वीडियो ने बवाल मचा दिया था। वहीं अब इस वीडियो को लेकर नया अपडेट सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि वीडियो में सत्येंद्र जैन का मालिश करने वाला शख्स जेल का ही एक कैदी है। कैदी बलात्कार के मामले में जेल में बंद है। शख्स पर पोक्सो एक्ट के तहत धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 का आरोप लगाया गया है। कहा जा रहा है कि मालिश करने वाला शख्स कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है।

Satyendar Jain की VIP ट्रीटमेंट पर ED द्वारा पहले भी लगया गया है आरोप

बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। वीडियो में साफ देखा गया था कि एक शख्स सत्येंद्र जैन की फुट मसाज कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही बीजेपी नेता आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। हालांकि ED द्वारा पहले ही आरोप लगाया गया था कि उन्हें जेल में IP ट्रीटमेंट दी जा रही है।

क्यों जेल में है बंद?

30 मई को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था। मंत्री पर कथित तौर पर उनसे जुड़ी चार कंपनियों के जरिए धन शोधन करने का आरोप है। ED ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत 2017 में जैन के खिलाफ दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। चार्जशीट में कहा गया है कि सत्येंद्र जैन ने 14 फरवरी से 31 मई, 2017 की अवधि के दौरान दिल्ली की आप सरकार में मंत्री रहते हुए अपनी आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति अर्जित की थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here