बुलढाना में SAFEXPRESS के कंटेनर और बस में भिड़ंत, चालक सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत

कंटेनर औरंगाबाद की ओर जा रहा था।

0
30
Road Accident
Road Accident

-राजीव रंजन

Road Accident: मुंबई से नागपुर के पुराने रोड पर आज तड़के सुबह पांच से छह बजे बुलढाना जिले के किनगांव राजा के पास एक जोरदार टक्कर ने इलाके भर के लोगों की नींद उड़ा दी। सेफएक्सप्रेस के कंटेनर और एसटी की सवारी बस में टक्कर हो गई। इससे दोनों वाहन के चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, इस टक्कर में 6 यात्रियों की मौत हो गई। इसके अलावा 20 लोगों के जख्मी होने की खबर है। घटना होने ही मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया।


Road Accident

Road Accident: घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुंबई से नागपुर के पुराने रोड पर SAFEXPRESS के कंटेनर और एसटी बस भिंड़त हो गई। इसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि बस पूणे से मेहकर की तरफ जा रही थी जबकि कंटेनर औरंगाबाद की ओर जा रहा था। घटनास्थल पर इलाके के एसपी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे। घायलों को जालना के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रुप से घायल लोगों को तुरंत आईसीयू में भर्ती करा कर त्वरित इलाज शुरु कर दिया गया है। कंटेनर सर्विस देने वाली कम्पनी SAFEXPRESS की तरफ से इस मामले पर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा गया है। हालांकि, इस मामले पर एक्सीडेन्टल मामला दर्ज करके के जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं, इस मामले में अभी तक ना तो घायलों को सरकार की तरफ से किसी भी मुआवजे की घोषणा की गई है और ना ही मृतकों को लेकर किसी भी तरह से सरकारी सहायता की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ेंः

मनीष सिसोदिया की गर्दन में हाथ लगाकर पेशी के लिए ले गई पुलिस, CM केजरीवाल बोले- क्या यह ऊपर से आदेश है?

टाटा पावर की लापरवाही! मुंब्रा में ही परिवार के चार लोग झुलसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here