Ration देने में डीलर की आनाकानी आई सामने, दबंगई का वीडियो Social Media पर वायरल

Ration Dealer: आए दिन दबंगई को लेकर चर्चाओं में रहने वाले राशन डीलर का एक बार फिर दबंगई दिखाता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

0
760
Ration Shop
Ration Shop

Ration Dealer: आए दिन दबंगई को लेकर चर्चाओं में रहने वाले राशन डीलर (Ration Dealer) का एक बार फिर दबंगई दिखाता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उत्‍तर प्रदेश के गंगेश्वरी ब्लॉक क्षेत्र के गांव सिमथला की राशन डीलर के पति की दबंगई आजकल चर्चा में है।

जानकारी के अनुसार आरोपी इमरत की पत्‍नी शशि गांव की राशन डीलर है। गांव निवासी महिपाल ने राशन डीलर के पति इमरत सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि, वो गुरुवार यानी होली से एक दिन पहले राशन लेने दुकान पर पहुंचे। उसे शुक्रवार में राशन देने की बात कहते हुए घर वापस भेज दिया। जिसके बाद में शुक्रवार होली के दिन दोपहर में राशन लेने गया, तो मुझे सीधे तौर पर राशन देने को इनकार कर दिया।

ration 2
Ration Dealer Depot

Ration Dealer : धक्‍का-मुक्‍की का आरोप

आरोप लगाया कि राशन डीलर (Ration Dealer) के पति इमरत सिहं एवं उनके भाई के लड़के ने मेरे साथ धक्का-मुक्की कर घर से भगा दिया। आरोपी इमरत सिंह (Ration Dealer) ने साफ लफ्जों में कहा कि मैं आप को राशन नहीं दूंगा और राशन देने से इनकार कर दिया। और महिपाल ने बताया राशन डीलर (Ration Dealer) ने कहा कि जो तुझसे हो सके वह कर लेना और मैं राशन अपनी ही मर्जी से दूंगा। 4 किलो पर यूनिट के हिसाब से ही वितरण करूंगा।

कन्‍नौज में पिता की हत्‍या करने के बाद बेटे ने लगाई फांसी

कन्नौज के इंदरगढ़ थानाक्षेत्र के पुर्वादानी गांव के पुत्तुलाल की उसके बेटे रामकुमार ने खुरपी मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से वह घर छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए पिछले 24 घंटे से छापेमारी कर रही थी। रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली, कि आरोपी पुत्र का शव क्षेत्र के ही टिकरी पुल के पास एक पेड़ से लटका हुआ है। इस सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

UP ki Police

अपराधबोध से ग्रसित होकर की खुदकुशी
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवाकर कार्रवाई शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि पिता की हत्या के अपराध बोध के चलते रामकुमार ने आत्महत्या की है। पुलिस शव लेकर जब उसके घर पहुंची, तो पति का शव देख पत्नी बदहवास हो गई। उसने खुद को कमरे में बंदकर फांसी लगा ली।किसी तरह दोनों बेटों ने दरवाजा तोड़कर अपनी मां की जान बचाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार विवाद की वजह संपत्ति बताई जा रही है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में गम का माहौल है।

झगड़े के दौरान बीचबचाव करने गए जिलाध्‍यक्ष की पिटाई
बदायूं के कोतवाली सदर क्षेत्र में पुरानी चुंगी नई बस्ती के पास किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच झगड़ा हो रहा था। झगड़े में एक युवक को लोग जमकर पीट रहे थे। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मारपीट करने वाले का वीडियो भी बनाया है। अपना दल एस के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह अपनी रिश्तेदारी में होली मिलन पर गए थे। उन्होंने देखा की लोग एक युवक को पीट रहे हैं और झगड़ा हो रहा है। इस पर उन्होंने बीच-बचाव करने का प्रयास किया।

रुपये और सोने की चैन निकालने का आरोप
इस दौरान आरोपियों ने बीचबचाव के लिए गए जिलाध्‍यक्ष देवेंद्र सिंह पर हमला बोल दिया। अपना दल एस के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह का आरोप है कि मारपीट करने वाले लोगों ने उनकी जेब से 1,000 रुपये और सोने की चैन भी निकाल ली। उनके कपड़े भी फाड़ दिये। इस पूरे मामले की शिकायत उन्होंने कोतवाली सदर पुलिस से की। कोतवाली सदर पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य लोगों की तलाश कर रही है। अपना दल एस के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह का पुलिस ने मेडिकल परीक्षा कराया है।युवक को पीटने वाले व्यक्ति का भी पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार कार ने दंपति को मारी टक्कर
एटा मुख्‍य मोटर मार्ग पर रविवार को एक तेज रफ्तार कार ने एक दंपत्ति को जोरदार टक्‍कर मार दी।हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर है। हादसे से गुस्‍साए लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया। पीड़ित परिजनों ने पुलिस बदसलूकी करने का आरोप लगाया। इसके बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर पथराव भी किया।जवाबी कार्रवाई में पुलिस पर फायरिंग का आरोप लगाया है। इस दौरान मृतक के बेटे समेत 2 लोग जख्‍मी हुए हैं। आक्रोशित परिजनों ने जलेसर-नगरिया मोड़ जाम कर दिया। बाद में स्थानीय भाजपा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी द्वारा पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही जाम खोला गया जाम।

दबंगों ने युव‍क को पीटा
औरैया में दबंगो की दबंगई कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अजहारा ग्राम की घटना के बाद पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई। कुछ रुपयों के विवाद में दबंगों ने एक युवक पर लाइसेंसी असलहे से फायर कर दिया। पीड़ित युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद पीड़ित युवक ने थाने पहुंच पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here