Noida Wall Collapse: नोएडा सेक्टर 21 में बड़ा हादसा, बाउंड्री वॉल गिरने से 4 मजदूरों की मौत, मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका

0
162
Noida Wall Collapse
Noida Wall Collapse

Noida Wall Collapse: नोएडा सेक्टर 21 में निर्माणाधीन दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। जानकारी में सामने आया है कि इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं, मलबे में कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। बचाव अभियान जारी है। डीएम सुहास एलवाई का कहना है कि “हमें जिला अस्पताल और कैलाश अस्पताल में 2-2 मौतों (कुल 4) की सूचना मिली है। हम घायलों का पता लगा रहे हैं वहीं राहत बचाव अभियान जारी है। जानकारी के मुताबिक, जलवायु विहार में बाउंड्री वॉल की नाली की मरम्मत के दौरान लगभग 200 मीटर दीवार गिरने से हादसा हुआ है।

Noida Wall Collapse: सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की

हादसे के समय करीब 12 मजदूर मौके पर काम कर रहे थे। स्थानीय लोगों की सूचना देने पर पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचा है और मलबा हटाने का काम अभी भी जारी है। वहीं घटना के सूचना मिलने के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि इसके पहले उत्तर प्रदेश के देवरिया में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया था। दो मंजिला जर्जर मकान गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई थी। यह घटना भोर 3 बजे हुई, उस समय सभी घर में सो रहे थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here