Mumbai News: फिल्‍म निदेशक रामगोपाल वर्मा की मुश्किलें बढ़ी, द्रौपदी मुर्मू पर विवादित टिप्‍पणी करने पर कोर्ट में याचिका दायर

Mumbai News: बाद में फिल्म निदेशक ने अपनी टिप्पणी को लेकर सफाई भी दे डाली। उन्होंने कहा है, ‘इस ट्विटर पोस्ट का उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

0
267
Mumbai News
Mumbai News: Ramgopal Varma comment On NDA President Election Draupdai Murmu.

Mumbai News: एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद के लिए नामित उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का नाम जब से तय हुआ है। तब से द्रौपदी मुर्मू हर भाजपा शासित राज्यो में जाकर, विधायकों से खुद के समर्थन में वोट मांग रहीं हैं। इसी बीच मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने 24 जून को ट्वीट कर लिखा कि , ” अगर द्रौपदी राष्ट्रपति बनेगी तो, तो पांडव कौन हैं? और सबसे बड़ी बात कौरव कौन होगा?
इसके बाद ट्वीटर पर रामगोपाल वर्मा को लोगों ने बहुत ट्रोल किया। इस ट्वीट से आहत हो कर सुभाष राजौरा नामक शख्स ने मुंबई के निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में रामगोपाल वर्मा के खिलाफ लिखित शिकायत दी।

हालांकि बाद में फिल्म निदेशक ने अपनी टिप्पणी को लेकर सफाई भी दे डाली। उन्होंने कहा है, ‘इस ट्विटर पोस्ट का उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। बल्कि यह व्यंग्य के तौर पर कहा गया था। महाभारत में द्रौपदी मेरा पसंदीदा किरदार है लेकिन ये नाम इतना दुर्लभ है कि मुझे संबंधित पात्र याद आ गए। ये मेरी अभिव्यक्ति थी। इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना मकसद बिलकुल नहीं था।

RGV 2
Mumbai News: Ram Gopal Varma.

Mumbai News: देश की होने वाले राष्ट्रपति पर विवादित अप्पतिजनक टिप्पणी करना गलत

इसके बावजूद भी पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब इस मामले को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है।जिसमें याचिकाकर्ता के वकील डीवी सरोज ने कहा कि इस तरह देश की होने वाले राष्ट्रपति पर विवादित अप्पतिजनक टिप्पणी करना गलत है। ऐसे में रामगोपाल वर्मा के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चहिए। इसके बाद सुभाष राजौरा ने बांद्रा मेट्रो पॉलिटन कोर्ट में भी रामगोपाल वर्मा के खिलाफ आ

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here