MP News: ARTO के घर में EOW का छापा, आय से 650 गुना अधिक संपत्ति बरामद

EOW, एसपी देवेंद्र सिंह ने कहा, "पुलिस को एक घर में निर्मित उच्च श्रेणी का होम थिएटर, कुल छह घर, एक फार्महाउस, एक कार, एक एसयूवी से लेकर हाई-स्पीड मोटरसाइकिल और 16 लाख रुपये नकद मिले हैं।

0
179
MP News: ARTO के घर में EOW का छापा
MP News: ARTO के घर में EOW का छापा

MP News: मध्यप्रदेश में लगातार हो रही धनकुबेरों के यहां कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। बुधवार और गुरुवार की आधी रात को हुई छापेमारी में आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की जबलपुर और सागर EOW की संयुक्त टीम ने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी संतोष पाल के शताब्दीपुरम स्थित घर पर छापा मारा। इस छापेमारी में अधिकारियों ने आय से 650 गुना अधिक संपत्ति का खुलासा किया है। RTO में पदस्थ एआरटीओ संतोष पाल और पत्नी रेखा पाल के घर देर रात 15 सदस्यीय टीम छापामार कार्यवाही करने पहुंची थी।

jabalpur raid
MP News

MP News: फार्महाउस से लेकर हाई-स्पीड मोटरसाइकिल तक बरामद

EOW, एसपी देवेंद्र सिंह ने कहा, “पुलिस को एक घर में निर्मित उच्च श्रेणी का होम थिएटर, कुल छह घर, एक फार्महाउस, एक कार, एक एसयूवी से लेकर हाई-स्पीड मोटरसाइकिल और 16 लाख रुपये नकद मिले हैं। देवेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि एजेंसी को आरटीओ और उनकी पत्नी के पास उनकी ज्ञात आय से अधिक संपत्ति होने की सूचना मिली थी। ईओडब्ल्यू में तैनात इंस्पेक्टर ने प्राथमिक जांच की और दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया। टीम ने बुधवार रात करीब 10.30 बजे अपनी कार्रवाई शुरू की और अभी भी छापेमारी जारी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here