Lucknow Crime: केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के भतीजे ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

जिस कमरे में सुसाइड की है, उस कमरे को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। वहां किसी को भी एंट्री नहीं है। कमरे में सुसाइड नोट मिला है या नहीं ये कह पाना अभी मुश्किल होगा, क्योंकि कोई भी अधिकारी और परिजन बोलने को तैयार नहीं है।

0
39
Lucknow Crime
Lucknow Crime

Lucknow Crime: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के भतीजे का बुधवार को लखनऊ में उनके घर में फंदे से लटका शव मिला है । प्रारंभिक जांच में आत्महत्या से मौत होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कौशल किशोर भारतीय जनता पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। वे संसद में मोहनलालगंज निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह वर्तमान में आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के राज्य मंत्री के रूप में कार्यरत हैं।

Lucknow Crime: मंत्री का विवादित बयान

किशोर ने हाल ही में उस समय विवाद खड़ा कर दिया था, जब श्रद्धा वाकर हत्याकांड के बारे में बात करते हुए उन्होंने टिप्पणी की थी कि शिक्षित लड़कियों को लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं आना चाहिए।

download 83
Lucknow Crime

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि केंद्रीय राज्यमंत्री से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस ने सभी को स्पॉट से दूर रखा है। जिस कमरे में सुसाइड की है, उस कमरे को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। वहां किसी को भी एंट्री नहीं है। कमरे में सुसाइड नोट मिला है या नहीं ये कह पाना अभी मुश्किल होगा, क्योंकि कोई भी अधिकारी और परिजन बोलने को तैयार नहीं है। मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर और बीजेपी के नेता पहुंच गए हैं। स्थानीय लोग भी भारी संख्या में इकट्ठा हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here