मनीष सिसोदिया को पेशी के लिए दबोच कर ले गई पुलिस, CM केजरीवाल बोले- क्या यह ऊपर से आदेश है?

1 जून के लिए बढ़ गई है सिसोदिया की न्यायिक हिरासत

0
59
Manish Sisodia
Manish Sisodia

Manish Sisodia:दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया आबकारी नीति मामले में जेल में बंद हैं। आज इसी मामले में पेशी के लिए उन्हें दिल्ली पुलिस राउज एवेन्यू कोर्ट लेकर गई। पेशी के लिए कोर्ट जाते सिसोदिया का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस मनीष सिसोदिया की गर्दन में हाथ लगाकर उन्हे तेजी से ले जा रही है।

वहीं, पुलिस के द्वारा मनीष सिसोदिया के साथ किए गए इस व्यवहार पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सिसोदिया के साथ इस घटना को पुलिस का दुर्व्यवहार बताया है।

Manish Sisodia: सीएम अरविंद केजरीवाल
Manish Sisodia: सीएम अरविंद केजरीवाल

Manish Sisodia:क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है?- केजरीवाल

मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली पुलिस के द्वारा किए गए इस व्यवहार का वीडियो खुद मंत्री आतिशी ने ट्वीट की है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है,”राउज एवेन्यू कोर्ट में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष जी के साथ हैरान करने वाला दुर्व्यवहार। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत सस्पेंड करना चाहिए।”
वहीं,आतिशी के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शेयर किया है। सीएम केजरीवाल ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है,”क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है?”

1 जून के लिए बढ़ गई है सिसोदिया की न्यायिक हिरासत
आपको बता दें कि पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक ओर वे कोर्ट से जमानत लेने की कोशिश कर रहे हैं वहीं, दूसरी ओर उनकी न्यायिक हिरासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कोर्ट ने आबाकारी मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को अब 1 जून तक के लिए बढ़ा दी है।
हालांकि, सिसोदिया के कुछ अन्य मांगों पर कोर्ट ने सहमती जताई है। मनीष सिसोदिया ने पेशी के दौरान टेबल, कुर्सी और कुछ किताबों की मांग की जिसपर कोर्ट ने सहमती जताते हुए इसकी इजाजत उन्हें दे दी। आज सिसोदिया की पेशी इनकी न्यायिक हिरासत खत्म होने को लेकर हुई थी लेकिन अब इसे 1 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः

श्रीनगर में G20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की बैठक आयोजित, उपराज्यपाल बोले-30 वर्षों तक इस भूमि को हमारे पड़ोसी देश…

टीवी एक्टर Aditya Singh Rajput की मौत, अंधेरी स्थित अपार्टमेंट में मिला अभिनेता का शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here