Madhya Pradesh News: BJP सांसद Sadhvi Pragya बोलीं- शराब करती है औषधि का काम, Congress ने किया वार

0
320
BJP MP Sadhvi Pragya
BJP MP Sadhvi Pragya

Madhya Pradesh News: शराब के मुद्दे को लेकर Congress Party लगातार BJP पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने बीजेपी नेता और भोपाल से सांसद Sadhvi Pragya के एक बयान को आड़े हाथ लिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया, ”भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अब बता रही है कि “शराब औषधि का काम करती है ,असीमित मात्रा में लेने से वो नुक़सान का काम करती है“ सांसद जी के मुताबिक़ सीमित मात्रा में वो नुक़सान देह नहीं है , सबको समझना चाहिये। सांसद जी शराब का नहीं उसकी मात्रा का विरोध कर रही हैं।”

पत्रकारों से बात करते हुए भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि शराब सस्ती हो या महंगी हो, शराब औषधि का काम करती है। आयुर्वेद में शराब यानी Alcohol सीमित मात्रा में औषधि होती है और वो असीमित मात्रा में जहर होती है। इसको सबको समझना चाहिए और सुनना चाहिए कि इससे क्या नुकसान होते हैं।

Madhya Pradesh सरकार ने शराब की खुदरा कीमतों में 20% की कटौती की

मंगलवार को मध्यप्रदेश की सरकार ने अगले वित्त वर्ष के लिए राज्य के सभी हवाई अड्डों पर शराब की बिक्री की अनुमति दी थी और इसके लिए राज्‍य के चार सुपरमार्केट को चुना गया था। साथ ही सरकार ने शराब की खुदरा कीमतों में 20% की कटौती करने का भी फैसला किया था।

Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan

Kamal Nath का सरकार पर वार

kamalnath
Image From Social Media

शिवराज सरकार के इस फैसले पर वार करते हुए Madhya Pradesh के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया था, ”शिवराज सरकार का शराब प्रेम एक बार फिर उजागर… मध्यप्रदेश में शराब अब होगी सस्ती, ड्यूटी में कमी, वहीं दूसरी तरफ़ पेट्रोल- डीज़ल महंगा, करों में कोई राहत नहीं , जबकि जनता लंबे समय से करों में कमी की मांग कर रही है। सरकार ने अपनी प्राथमिकता बता दी है।”

Digvijaya Singh
Digvijaya Singh

वहीं दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने भी इसको लेकर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला था। उन्‍होंने लिखा था, ”एक और मामू का कांग्रेस की शराब नीति पर विचार। जनता ऐंसे लोगों पर कैसे भरोसा करे। कहते कुछ हैं करते कुछ हैं। क्या जनता के साथ यह ठगी नहीं है?”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here