Kanpur News: झगड़े की सूचना देने पर इंस्पेक्टर ने कहा- जाओ सो जाओ, कल आना रिपोर्ट लिखवाने, अब ऑडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

ऑडियो वायरल होने के बाद अफसर भी हैरान है कि इतने संवेदनशील मामले में इतनी बड़ी लापरवाही कोई कैसे बरत सकता है।

0
281
Kanpur News
Kanpur News

Kanpur News: कानपुर में रविवार को चकेरी इंस्पेक्टर का एक ऑडियो (कॉल रिकॉर्डिंग) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह फोन पर सहायता मांग रहे शख्स को नजरअंदाज करते हुए कहा कि-जाओ सो जाओ। अगर कुछ बवाल होगा तो कल आकर मुकदमा दर्ज करवा देना। जिसके बाद अब ऑडियो का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने मामले में जांच बैठा दी है। शुरुआती जांच के बाद एसीपी ने बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने पुष्टि की है कि रिकॉर्डिंग में इंस्पेक्टर चकेरी मधुर मिश्रा ही बातचीत कर रहे हैं।

Kanpur News
Kanpur News

जांच में पाया गया है कि यह मामला 18 मार्च का है। उसी रात सनिगवां में माहौल बिगड़ा था। तब एक शख्स ने इसकी जानकारी इंस्पेक्टर को दी थी। जिसका ऑडियो फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। कहा जा रहा है कि इंस्पेक्टर का रवैया हमेशा से ही ऐसा रहा है। इंस्पेक्टर के खिलाफ पहले भी ऐसी शिकायते आ चुकी हैं। लेकिन, हमेशा अफसरों ने इसे नजरअंदाज किया।

Kanpur News
Kanpur News

Kanpur News: क्या है मामला?

दरअसल, ऑडियो में एक शख्स कहता है कि सनिगवां इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव फैला हुआ है। नारेबाजी हो रही है और हंगामा हो गया है। काफी बड़ा बवाल हो सकता है। जिसके बाद इस पर चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने युवक से पहले उसका धर्म पूछा। उसके बाद कहा कि- जाकर तुम सो जाओ। अगर कुछ हो तो कल केस दर्ज करवा देना। जिसके बाद यह कॉल रिकॉर्डिंग रविवार को वायरल हो गई।

Kanpur News
Kanpur News

वहीं इस ऑडियो के वायरल होने के बाद अफसर भी हैरान है कि इतने संवेदनशील मामले में इतनी बड़ी लापरवाही कोई कैसे बरत सकता है। मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि गंभीर मामले में इतना लापरवाही भरा रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मामले की जांच करवाई जा रही है, जांच के बाद सभी तथ्यों को आधार बनाकर कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here