Delhi Jahangirpuri Violence की जांच करने के लिए घटनास्‍थल पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, अब तक 23 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

0
274
Delhi Jahangirpuri Violence
Delhi Jahangirpuri Violence

Delhi Jahangirpuri Violence: हनुमान जयंती के अवसर पर निकल रही शोभायात्रा में हुई हिंसा की जांच करने के लिए क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक दोनों की एक-एक टीम सोमवार को जहांगीरपुरी के C-ब्लॉक पहुंची। बता दें कि अब तक दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प के मामले में पुलिस ने 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही कानून का उल्लंघन करने को लेकर 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। हिंंसा के बाद से ही पुलिस इलाके में लगातार गश्त कर रही है। पुलिस हाई अलर्ट पर है और कई इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पूरे इलाके में शांति व्यवस्था कायम: Special Commissioner of Delhi Police

जहांगीरपुरी की स्थिति को लेकर दिल्ली विशेष पुलिस आयुक्त दीपेंद्र पाठक ने कहा कि पुलिस यहां मौजूद है और हम लोगों से भी बात कर रहे हैं, पूरे इलाके में शांति व्यवस्था कायम है। अफवाहों को रोका जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी लगातार नजर रखी जा रही है। बता दें कि मामले में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 पिस्तौलें और 5 तलवारें जब्त की हैं। कल रोहिणी कोर्ट में 14 आरोपियों को पेश किया गया था।

कौन है Delhi Jahangirpuri Violence का मास्टरमाइंड अंसार?

Delhi Jahangirpuri Violence Update
Delhi Jahangirpuri Violence Update

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दो मुख्य आरोपी – अंसार और असलम शामिल हैं। दोनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि असलम ने बुलेट से दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर पर हमला किया था। वहीं हिंसा का मास्टरमाइंड समझे जा रहे अंसार का पूरा नाम मोहम्मद अंसार है। मिली जानकारी के अनुसार अंसार के खिलाफ पहले से ही हमले के दो और जुए के कई मामले दर्ज हैं। 35 साल का अंसार जहांगीरपुरी बी ब्लॉक का रहने वाला है।

Delhi Jahangirpuri Violence Update

संबंधित खबरें:

https://youtu.be/uy5whd2FLOc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here