Delhi Crime: 12 साल के लड़के के साथ गैंग रेप; प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

घटना को लेकर स्वाति मालीवाल ने बताया कि लड़के को फिलहाल बेहद नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ये बहुत ही गंभीर केस है। उन्होंने इस मामले में दिल्ली पुलिस से दर्ज FIR की कॉपी और गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों की जानकारी मांगी है।

0
126
Delhi Crime
Delhi Crime

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल के एक लड़के के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया, और नाबालिग को लाठियों से पीटा। इतना ही नहीं, बाद में आरोपियों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने घटना के बारे में ट्वीट किया और कहा, “दिल्ली में लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं।” स्वाति मालीवाल ने कहा कि महिला पैनल ने घटना का संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज की है।

Delhi Crime: स्वाती मालीवाल का ट्वीट

स्वाती मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा,”दिल्ली में लड़कियों की तो बात ही छोड़िए, लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। 12 साल के बच्चे के साथ चार लोगों ने बेरहमी से रेप किया और लाठियों से पीट-पीटकर अधमरी हालत में छोड़ दिया। हमारी टीम ने मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन अन्य फरार हैं।

एक्शन में महिला आयोग

घटना को लेकर स्वाति मालीवाल ने बताया कि लड़के को फिलहाल बेहद नाजुक हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ये बहुत ही गंभीर केस है। उन्होंने इस मामले में दिल्ली पुलिस से दर्ज FIR की कॉपी और गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों की जानकारी मांगी है। मालीवाल ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर सभी आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया गया है, तो इसके कारण भी बताए जाएं। उन्होंने इस पूरे मामले में की गई कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है। दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में पुलिस को डेडलाइन भी दी है। जिसमें कहा है कि मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए 28 सितंबर तक मांगी गई सूचना मुहैया करवाई जाए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here