दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर बढ़ती भीड़ को लेकर एडवाइजरी जारी, यात्रियों से 3.5 घंटे पहले पहुंचने की अपील

0
130
Delhi Airport Advisory
Delhi Airport Advisory

Delhi Airport Advisory: दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGIA) पर भारी भीड़ लग रही है। जिससे लगातार सोशल मीडिया पर यात्रियों की शिकायत देखी जा रही है। चेक-इन और बोर्डिंग का समय सामान्य से अधिक लंबा होने के चलते भीड़ की समस्या और ज्यादा बढ़ गई है। जिसके बाद अब दिल्ली हवाईअड्डे की तरफ से यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी कर दी गई है। यात्रियों से अपील की गई है कि वह घरेलू प्रस्थान से कम से कम 3.5 घंटे पहले हवाईअड्डे पर पहुंचें। बता दें कि इंडिगो ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा की है।

Delhi Airport Advisory: 7 किलोग्राम से ज्यादा वजन वाला बैग नहीं ले जा सकेंगे

एडवाइजरी में यह भी कहा गया है कि यात्री केवल बैग ही अपने साथ ले जा पाएंगे। जिसका 7 किलोग्राम से ज्यादा वजन नहीं होना चाहिए। इससे सिक्योरिटी चेक में ज्यादा समय नहीं लगेगा। भीड़ जैसी समस्या भी यात्रियों को नहीं होगी। साथ ही इंडिगो से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए टर्मिनल 3 पर जानें के लिए गेट नंबर 5 और 6 का प्रयोग करें। क्योंकि ये इंडिगो चेक-इन काउंटर के सबसे नजदीक हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से यात्री दिल्ली हवाईअड्डे के दृश्यों को ट्विटर पर साझा कर रहे हैं और अपनी आपबीती बता रहे हैं, कई सुरक्षा पॉइंट पर लंबी कतारों की तस्वीरें पोस्ट की गई है। चेकिंग और लाउंज में भीड़ का कारण हवाई अड्डे के अधिकारियों की ओर से ढिलाई का कारण बताया गया है। यात्रियों ने शिकायत की है कि उड़ान के अंतिम प्रस्थान से पहले उन्हें निकासी क्षेत्र में दो से तीन घंटे तक इंतजार करना पड़ रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here