CM Yogi Adityanath के OSD की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और ड्राइवर की हालत नाजुक

0
208
CM Yogi Adityanath के OSD की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और ड्राइवर की हालत नाजुक
CM Yogi Adityanath के OSD की सड़क हादसे में मौत, पत्नी और ड्राइवर की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath के ओएसडी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है इस गाड़ी में उनकी पत्नी भी सवार थी जिनकी हातल काफी गंभीर बनी हुई है। यह हादसा बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर हुआ। दरअसल, गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी जो कि अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

accident
CM Yogi Adityanath OSD Motilal Singh Accident

CM Yogi Adityanath के ओएसडी की पत्नी और ड्राइवर की हालत गंभीर

बताया जा रहा है किसी जानवर को बचाने के चक्कर में यह बड़ा हादसा हो गया जिसमें मोतीलाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं, पत्नी और ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है। इन दोनों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर स्थित शिविर कार्यालय में तैनात जन सामान्य निवारण अधिकारी मोतीलाल सिंह का कार्यकाल बढ़ाकर 30 सितंबर तक कर दिया था।

इस घटना की जानकारी सीएम योगी के ऑफिस की ओर से ट्वीट कर दी गई। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “CM yogiadityanath ने मा. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के श्री मोती लाल सिंह जी के सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। ॐ शांति!”

संबंधित खबरें:

‘सनम बेवफा’ के डायरेक्टर Saawan Kumar Tak का 86 की उम्र में निधन, सलमान खान ने इस तरह किया याद

Sonali Phogat की मौत के पीछे साजिश? गोवा पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here