Ballia News: बलिया में नाव पलटने से बड़ा हादसा, 4 की मौत, बचाव अभियान जारी

Ballia News:

0
33
Ballia News: Boat Accident News
Ballia News: Boat Accident News

Ballia News:बलिया में सोमवार की सुबह एक बड़ा नाव हादसा हो गया।हादसा फेफना थानाक्षेत्र के माल्देपुर घाट पर हुआ।जानकारी के अनुसार करीब 4 लोगों की मौत हो गई।प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार जब ये नाव हादसा हुआ तो नाव पर करीब 40 लोग सवार थे।हादसे में लापता लोगों की तलाश शुरू हो गई है।सभी लोग एक मुंडन संस्कार में शामिल हो रहे थे।

नाव गंगा नदी में माल्देपुर घाट से जा रही थी, अचानक पलट गई।अभी तक लापता लोगों का सही आंकड़ा मालूम नहीं हो सका है।घटना के कुछ देर बाद ही वहां रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया।

Ballia News:क्षमता से अधिक लोग नाव में सवार थे

Ballia News: घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार नाव पर काफी ज्यादा तादाद में लोग सवार हो गए। इस वजह से नाव बीच नदी में ही पलट गई। नाव पलटने के बाद कुछ लोग तैरकर बाहर निकल आए, जबकि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने तैर कर कुछ लोगों को बचा लिया।जिन लोगों को बाहर निकाला गया, उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।जहां उनका इलाज चल रहा है।

Ballia News:लापता लोगों की तलाश जारी

Ballia News: घटनास्थल पर प्रशासन पहुंच चुका है और बचाव अभियान जारी है।घटनास्थल पर प्रशासन लापता लोगों की तलाश कर रहा है।घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि नदी में डूब रहे लोग तैर कर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग आसपास की चीजों को पकड़ कर बचने का प्रयास कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here