Gujarat Paper Leak: पंचायत जूनियर क्लर्क का पेपर लीक, केजरीवाल ने साधा निशाना- राज्य में हर पेपर लीक क्यों?

0
76
Gujarat Paper Leak
Gujarat Paper Leak

Gujarat Paper Leak: गुजरात में जूनियर क्लर्क (Junior Clerk) भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। जानकारी अनुसार परीक्षा पेपर लीक होने के चलते रद्द की गई है। बता दें कि पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Gujarat Panchayat Service Selection Board) द्वारा परीक्षा का आयोजन आज 29 जनवरी 2023 को किया गया था। बता दें कि पेपर लीक के मुद्दे पर अब बवाल शुरू हो गया है। गोधरा और जामनगर सहित कई शहरों में उम्मीदवारों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

बता दें कि इस भर्ती के लिए 17 लाख कैंडिडेट्स परीक्षा देने वाले थे। इसके लिए 3350 पदों पर भर्तियां निकाली गई है। परीक्षा आज सुबह 11 बजे आयोजित होने वाली थी लेकिन इससे पहले ही इसे रद्द कर दिया गया है। जानकारी अनुसार पुलिस ने देर रात एक शख्स को पकड़ा था। उसके पास पुलिस को पेपर बरामद हुआ था। वहीं परीक्षा की तारीख का अभी ऐलान नहीं हुआ है।

परीक्षा देने वाले छात्रों को मिलेगी मुफ्त वापसी यात्रा

परीक्षा रद्द होने पर गुजरात सीएमओ की तरफ से अभ्यर्थियों के लिए जीएसआरटीसी की बसों में मुफ्त वापसी यात्रा की घोषणा की गई है। गुजरात एटीएस एसपी सुनील जोशी ने कहा कि गुजरात एटीएस पिछले पेपर लीक की घटनाओं से जुड़े लोगों पर लगातार नजर रख रही थी. वडोदरा से 15 आरोपियों को प्रश्नपत्रों के साथ गिरफ्तार किया गया है। सरकार ने परीक्षा रद्द करने का फैसला किया। आगे की जांच जारी है

Gujarat Paper Leak: अरविंद केजरीवाल ने साधा निशाना

पेपर लीक होने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गुजरात में लगभग हर परीक्षा लीक हो जाती है, क्यों? करोड़ों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया है। आखिर गुजरात में ही हर पेपर लीक क्यों?

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here