स्टार टेनिस खिलाड़ी Roger Federer ने लिया संन्यास, आखिरी मैच के दिन फूट-फूट कर रोने लगे सभी खिलाड़ी, देखें भावुक कर देने वाला Video

0
196
Roger Federer
Roger Federer

Roger Federer: स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने संन्यास ले लिया है। खिलाड़ी ने पिछले मैच में हार के साथ खेल छोड़ दिया। 23 सितंबर को 41 साल के रोजर फेडरर ने यह मैच डबल्स में खेला था। यह मैच अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो और जैक सॉक के साथ हुआ। इसी मैच के साथ रोजर के 24 साल का शानदार करियर खत्म हो गया। इस मौके पर खिलाड़ी को काफी ज्यादा निराश देखा गया। मैच के बाद फेडरर की इमोशनल तरीके से विदाई हुई। यह नजारा देख हर किसी की आंखे नम हो गई। इस पल को हजारों फैंस ने देखा।

Roger Federer को रोते देख सभी खिलाड़ी हो गए भावुक

सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सिसक सिसक कर रोते हुए दिखाई दिए। उनके साथ अन्य मौजूद खिलाड़ियों का आंखों में भी आंसू थे। सभी खिलाड़ियों ने गले मिलकर उन्हें अलविदा कहा। बता दें कि रोजर फेडरर पुरुष सिंगल्स में सबसे ज्यादा 20 ग्रैंड स्लैम खिताब जीता है।

नडाल के साथ दोबारा खेलने पर खुशी जाहिर करते हुए फेडरर ने जोकोविच समेत अपने साथियों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि इस दिन को मैं कभी नहीं भूल सकता। फेडरर का जाना एक युग के अंत का प्रतीक है।

Roger Federer
Roger Federer

बता दें कि रोजर फेडरर ने इससे पहले सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया था कि वह लेवर कप के बाद संन्यास ले लेंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here