“मेरा व्हाइट बॉल का रिकॉर्ड खराब नहीं”, हर्षा भोगले के सवाल पर भड़के ऋषभ पंत!

बल्लेबाजी पर क्या बोले पंत?

0
123
Rishabh Pant
Rishabh Pant

Rishabh Pant: टीम इंडिया अभी न्यूजीलैंड के दौरे पर है। इस बीच भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन को लेकर लगातार सवाल किए जा रहे हैं। पंत अपने खराब फॉर्म के कारण सवालों के घेरे में हैं। कहा जा रहा है कि पंत आउट ऑफ फॉर्म में चल रहे हैं और उन्हें टीम इंडिया लगातार मौके दे रही है। पंत टीम में बने हुए हैं और संजू सैमसन बाहर हैं। वहीं, कमेंटेटर हर्षा भोगले के सवाल पर पंत को नाराज होते हुए भी देखा गया।

Rishabh Pant
Rishabh Pant

Rishabh Pant बोले- रिकॉर्ड मेरे लिए बस एक नंबर है

भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत का खराब फॉर्म जारी है। न्यूजीलैंड के दौरे पर गई टीम इंडिया टी20 सीरीज के बाद वनडे में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। वहीं, पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में सिर्फ 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मैच शुरू होने से पहले वे कमेंटेटर हर्षा भोगले के सवाल पर नराज होते हुए दिखाई दिए। भोगले ने पंत से सवाल किया कि आपका रेड बॉल क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन है। इस पर पंत भड़क गए और बोले “रिकॉर्ड तो सिर्फ नंबर है मेरे लिए, मेरा व्हाइट बॉल का रिकॉर्ड भी कोई खराब नहीं है।”

पंत ने आगे कहा “मेरे लिए तुलना करना अभी ठीक नहीं है, क्योंकि मैं अभी 24-25 साल का हूं। तुलना करना होगा तो जब मैं 30 या 32 वर्ष का हो जाउंगा, तब आप करना। उससे पहले तो कई लॉजिक नहीं है मेरे लिए। “

बल्लेबाजी पर क्या बोले पंत?
दरअसल, मैच से पहले कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ऋषभ पंत से बातचीत की। इस दौरान भोगले ने पंत से बल्लेबाजी ऑर्डर को लेकर भी सवाल की। उनके सवाल पर पंत ने कहा कि मैं टी-20 मैच में ओपनिंग करना चाहूंगा, जबकि वनडे में मेरे लिए नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करना सही है। पंत ने टेस्ट मैचों में अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा “टेस्ट में मैं नंबर 5 पर बल्लेबाजी करता हूं।” उन्होंने आगे कहा कि कोच और कप्तान टीम की बेहतरी के लिए किस तरह से सोचते हैं, उसपर चीजें निर्भर करती हैं। पंत ने कहा “मुझे जब भी मौका मिलता है, मैं अच्छा करने की कोशिश करता हूं।” हालांकि बता दें कि अभी पंत का फॉर्म सही नहीं है और वे लगातार अपने इस खराब प्रदर्शन को लेकर सवालों के निशाने पर हैं। पंत को लगातार मौके दिए जाने पर भी लोग सवाल कर रहे हैं, जबकि शानदार फॉर्म में चल रहे संजू सैमसन टीम से बाहर हैं।

यह भी पढ़ेंः

ग्रीन जोन में हैं Bitcoin और Ethereum, जानें अन्य क्रिप्टोकरेंसी का हाल…

Mainpuri By-Election: क्या BJP से लड़, गढ़ बचा पाएंगी डिंपल? जानिए संसदीय सीट का सियासी समीकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here