मीडिया के आगे PT Usha का छलका दर्द, बोलीं-सांसद बनने के बाद से किया जा रहा परेशान

PT Usha: उषा स्‍कूल ऑफ एथलेटिक्‍स के खिलाड़ी कुछ समय से उत्‍पीड़न और सुरक्षा से जुड़ी समस्‍याओं का सामना कर रहे हैं।उनके राज्‍यसभा सांसद बनने के बाद से परेशानी और भी ज्‍यादा बढ़ गई है।

0
123
PT Usha ki top news
PT Usha ki top news

PT Usha: उड़न परी, दिग्‍गज एथलीट और भारतीय ओलंपिक संघ की अध्‍यक्ष पीटी उषा मीडिया से बातचीत के दौरान रो पड़ीं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि कोझिकोड जिले में संचालित उनकी एकेडमी कैंपस में अवैध निर्माण किया जा रहा है।उनकी संपत्‍ति में जबरन घुसपैठ की कोशिश की जा रही है।
ऐसे में वहां रहने वाले भी महफूल नहीं। नई दिल्‍ली में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में उन्‍होंने कहा कि उषा स्‍कूल ऑफ एथलेटिक्‍स के खिलाड़ी कुछ समय से उत्‍पीड़न और सुरक्षा से जुड़ी समस्‍याओं का सामना कर रहे हैं।उनके राज्‍यसभा सांसद बनने के बाद से परेशानी और भी ज्‍यादा बढ़ गई है।

PT Usha samachar
PT Usha.

PT Usha: CM विजयन से कार्रवाई की कर चुकीं हैं मांग

PT Usha: मालूम हो कि उड़नपरी पीटी उषा ने इस बाबत लिखित शिकायत केरल के मुख्‍यमंत्री पिनाराई विजयन से इस मामले में हस्‍तेक्षेप करने की मांग भी कर चुकीं हैं।उनका कहना है कि कैंपस में अतिक्रमण रोकने और महिला एथलीटों की सुरक्षा सुनिश्‍चत की जाए।उषा स्‍कूल्‍स में अभी 25 महिला एथलीट हैं, जिसमें से 11 उत्‍तर भारत से हैं।

PT Usha: बोलीं सांसद बनने के बाद से कर रहे तंग

पीटी उषा को जुलाई 2022 में राज्‍यसभा सांसद बनाया गया था। उनका आरोप है कि तभी से वह निशाने पर हैं। उन्‍होंने कहा कि ड्रग एडिक्ट और युगल कपाउंड में जबरन घुस जाते हैं और गंदगी फैलाते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here