South Africa ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, अफ्रीका ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की

India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

0
215
South-Africa
South Africa

India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। यह सीरीज 9 जून से 19 जून तक खेली जाएगी। दक्षिण अफ्रीका ने चोट से वापसी करने वाले गेंदबाज एनरिच नोर्खिया को टीम में शामिल किया है। जबकि ट्रिस्टन स्टब्स को पहली बार टी20 टीम में मौका दिया गया है। आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद यह सीरीज खेली जाएगी।

इस सीरीज में भारत के प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह को पांच मैचों की टी20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है। ऐसे में भारतीय टीम में कई नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

South Africa
ind vs sa

सीरीज का पहला मैच 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 12 को कटक में, तीसरा मैच 14 को विशाखापट्टनम में, 17 को राजकोट और 19 को बेंगलुरु में खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका अपने दौरे की शुरुआत 9 जून से करेगी, वहीं अपना अंतिम मैच 19 जून को खेलेगी

South Africa की 16 सदस्यीय टीम

दक्षिण अफ्रीकी टी20 टीम– टेम्बा बवुमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिच क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिच नोर्खिया, वायने पार्नेल, ड्वेन प्रिटॉरियस, कगीसो रबाडा, तबरेज शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, रासी वैन डर डसन, मार्को जैनसेन।

IND vs SA T20 Series Full Schedule

Kanpur Stadium

पहला टी20 इंटरनेशनल मैच, 9 जून, दिल्ली

दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच, 12 जून, कटक

तीसरा टी20 इंटरनेशनल, 14 जून, विशाखापट्टनम

चौथा टी20 इंटरनेशनल, 17 जून, राजकोट

पांचवां टी20 इंटरनेशनल, 19 जून, बेंगलुरु

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

India और South Africa के बीच 5 मैचों के टी20 सीरीज का हुआ ऐलान, बीसीसीआई ने जारी किया शेड्यूल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here